Thursday 22 February 2018

Tradeways - विदेशी मुद्रा व्यापार


कोटट्रेटवेस्कॉट,। ,: -, - कोटऑनलाइनक्ॉटफैक्स, सीएफडी-,,,,,,,,: - (विशेषज्ञ सलाहकार) - मेटाट्रेडर 4, मेटाट्रेडर 5, मेटास्टॉक, ओमेगा प्रोसाइट्स - () - कोट ऑनलाइनलाइन -, -: -, -,, -, - -, -, - -,,। , -,। 1 कॉपीराइट 2004-2012 ट्रेडेवेज़ ,, - ट्रेडवे, ट्रेडवे। ट्रेडवे, पल्लडा 3.4 सिस्टम एक निष्पक्ष समीक्षा एक ऐसी व्यवस्था में से मुझे सबसे ज्यादा पूछे जाने के लिए कहा गया है कि पर्लडा सिस्टम ट्रेडवेज़ कंपनी द्वारा बनाई गई थी। मैंने इसके बारे में पहले कोई समीक्षा नहीं लिखी थी, क्योंकि इसके अर्ध स्वचालित प्रकृति ने परीक्षण और व्यापार के लिए बहुत कम व्यवस्थित किया था लेकिन कुछ महीनों तक इस प्रणाली को जानने के बाद मुझे लगता है कि अब मैं इसके बारे में अपने ईमानदारी से निष्पक्ष राय दे सकती हूं । सिस्टम में इसके कई संकेतक होते हैं और इसमें कई प्रविष्टि और निकास मानदंड भी होते हैं। संकेतक के बारे में मेरी पहली छाप यह है कि, भले ही वे कुछ भी नहीं हैं जो मैं क्रांतिकारी विचार करूँगा, वे स्क्रीन पर बहुत सारी जानकारी लगातार डालते हैं। मेरा सबसे अच्छा अनुमान यह होगा कि कुछ संकेतक ओएससीलेटर आधारित होते हैं जबकि अन्य निश्चित रूप से किसी प्रकार के संकेतक के संकेतों पर आधारित होते हैं। पल्लादा प्रणाली में आप सभी जीतने वाले ट्रेडों के अंदर डालते हैं, जिससे आप अपने मुनाफे में बड़े पैमाने पर वापस आ सकते हैं, जब आप तुरंत रिट्रेसमेंट कर सकते हैं। एक अन्य तथ्य यह है कि कई संभव निकास मानदंडों के कारण व्यापारी के दिमाग में बहुत कुछ छोड़ जाता है। आप किस मापदंड का उपयोग करते हैं और आप वास्तव में अपने पदों को कैसे प्रबंधित करते हैं, पल्लदा को व्यापार के बीच अंतर या दुखी तरीके से विफल होने में अंतर आता है। बेशक, इस तरह की बात यह है कि पल्लडा सिस्टम पूरी तरह से स्वचालित करने के लिए असंभव है। मैंने पल्लदा मैनुअल द्वारा दिए गए सटीक प्रवेश नियमों के आधार पर ईए को कोडित किया और मुझे एहसास हुआ कि निकास मानदंडों के आधार पर चीजें बहुत बदल गईं, परन्तु जो भी मैंने किया, उसके बावजूद, मैं जितने समय से पैसा जीत चुका था, उतनी बार उस अवधि के बाद बड़े ट्रेडों मेरी राय में, पल्लाद प्रणाली एक खराब ट्रेडिंग सिस्टम नहीं है। मैं उन लोगों को जानता हूं जो अपने संकेतक व्यापार करते हैं और पैसा बनाने के लिए सफलतापूर्वक उनका उपयोग कर रहे हैं। अब, इस प्रणाली ने पिछले साल के लिए बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है (मेरे बैकटेस्टिंग के अनुसार मैंने प्रोग्राम किया है) ताकि आपको उन लोगों से बुरी टिप्पणियों की उम्मीद नहीं करनी चाहिए जिन्हें सिस्टम में हाल ही में कारोबार किया गया है। वैसे भी, मुझे लगता है कि पल्लदा प्रणाली 8220 के परिमाण 8221 के समाधान से दूर है, जो कि आप आंखों का पालन कर सकते हैं और लाभदायक बन सकते हैं। पल्लडा सिस्टम व्यापारी की प्रकृति को दर्शाता है, यदि आप अपने सिस्टम के साथ लाभदायक हैं, तो आप सबसे अच्छा अन्य अच्छे मैनुअल ट्रेडिंग सिस्टमों के साथ लाभदायक होंगे। यदि आप नहीं हैं, तो आपको शायद अपने व्यापार पर काम करना चाहिए। कहने की ज़रूरत नहीं है, इसके बारे में सभ्य शिक्षा के बिना विदेशी मुद्रा बाजार में कोई भी रास्ता नहीं बना सकता है। पल्लादा प्रणाली इसे 8217 के उपयोगकर्ताओं को बाजार में लाभदायक बनाने का एक अच्छा अवसर देती है। यह एक ब्लैकबॉक्स समाधान नहीं है, यह विदेशी मुद्रा व्यापारियों को सफल बनाने में मदद करने वाला एक उपकरण है। यदि आप स्वचालित व्यापार समाधान पसंद करते हैं और लाभदायक निशुल्क और व्यावसायिक विशेषज्ञ सलाहकारों के बारे में अधिक जानना चाहते हैं, तो कृपया अपने ई-पुस्तक को स्वचालित व्यापार पर खरीदने या अपडेट प्राप्त करने के लिए मेरे साप्ताहिक समाचार पत्र की सदस्यता लें और मैं कई विशेषज्ञ सलाहकारों के साथ चल रहा हूं। । मुझे आशा है कि आप लेख का आनंद उठाया 11-05-2007, 03:02 PM पल्लड़ा ट्रेडिंग रणनीति मैं पल्लदा व्यापारिक रणनीति को समर्पित एक नया धागा शुरू कर रहा हूं। पल्डा आधा स्वचालित विशेषज्ञ है, यह मैन्युअल रूप से स्थिति में प्रवेश करने के लिए संकेत उत्पन्न करता है, लेकिन पल्लाल के साथ परिसर में ट्रेलिंगस्टॉप विशेषज्ञ होते हैं जो स्वचालित रूप से सभी पदों को प्रबंधित करते हैं (चालें लाभ लेती हैं और स्थिति बंद कर देती हैं) - यही वजह है कि ड्राडाउन कम है और सटीकता बहुत अधिक है, ट्रेलिंग स्टॉप विशेषज्ञ स्थिति का प्रबंधन करते हैं और अगर स्थिति गलत है तो उसे बंद कर देता है संभव ट्रेडों (ध्वनि अलर्ट) के बारे में पल्लादा टिप्पणीकार चेतावनी आप देख सकते हैं कि स्क्रीनशॉट पर सिस्टम कैसे काम करता है। लाइव ट्रेडिंग परिणामों के साथ फाइलें मेरी पोस्ट से जुड़ी हुई हैं। सिस्टम सभी प्रमुख विदेशी मुद्रा मुद्राओं के साथ काम करता है। पल्डा की रणनीति के बारे में अधिक जानकारी के लिए कृपया नीचे देखें: tradeways. orgpallada. php (पल्लाडा वीडियो ट्यूटोरियल और प्रदर्शन उपलब्ध हैं) स्क्रीन पर मूल्य मार्कर रिपोर्ट में कीमतों के साथ पालन करते हैं, यह वह जगह है जहां स्थिति खोले जाते हैं अकुशल काम एल्गोरिथ्म के साथ विशेषज्ञ सलाहकारों के विपरीत, जब आप पल्लड से व्यापार करते हैं, तो आपको पता है कि स्थिति क्यों खोली है, ये ब्लैक बॉक्स नहीं है। प्रत्येक सूचक का अपना कार्य होता है और विवरण यदि आप 02-04-2008, 08:45 अपराह्न जीते यूरो संलग्नक के बारे में पूछना चाहते हैं तो अपने प्रश्नों के बारे में पूछें, अपने लाइव यूरो परिणाम के संबंध में। क्या ऐसा नहीं है कि पल्लदास वेबसाइट पर एक ही आपका स्वयं का लाइव परिणाम क्या हो सकता है क्या आप यहां पोस्ट कर सकते हैं क्योंकि अभी तक, मैंने कभी नहीं देखा कि इस पल्लाद ईए 03-08-2008, 08:00 PM हां, मैं भी इस तथाकथित ईए के बारे में अधिक जानने में दिलचस्पी है विक्टोरियन के अलावा किसी ने वास्तव में इसका इस्तेमाल किया है, मैं अधिक लाइव परिणाम देखना चाहता हूं। 04-15-2008, 04:33 पूर्वाह्न मेरा ब्लॉग ईए समीक्षा के बारे में है, आप पल्डा के बारे में मेरी समीक्षा पढ़ सकते हैं। 05-10-2008, 02:43 पूर्वाह्न इस मंच पर नए, लेकिन मैं पिछले कुछ महीने से Tradeways के साथ काम करने के लिए सॉफ्टवेयर को पूरा कर रहा हूं और 3.0 में कुछ बदलाव मेरे परीक्षण परिणामों से प्रतिक्रिया कर रहे थे। उदाहरण के लिए, प्रवृत्ति पैटर्न में बदलाव के ई-मेल अधिसूचना मैं अपने याहू खाते में ई-मेल अधिसूचना भेज सकता था, जिसके बदले में ई-मेल मेरे Verizon वायरलेस एल मल्लाह को पाठ संदेश के रूप में अग्रेषित किया गया था। एक अन्य बहुत से दोहराने वाले ई-मेल सूचनाओं को भेजा जा रहा है। मैंने इस समस्या को ठीक करने के लिए कुछ छद्म-कोड लिख लिए थे। वर्तमान में 3.0 को कुछ मामूली बदलाव की जरूरत है और एक प्रमुख प्रदर्शन के मुद्दों के बारे में है। कुछ भी नहीं है जो ठीक नहीं किया जा सकता है मैं व्यापार के द्वारा एक प्रोग्रामर हूं और इस कोडिंग परिवर्तनों की अच्छी समझ है जो इस सॉफ़्टवेयर को अगले स्तर पर लाने की आवश्यकता है। मैं यह सब मुफ्त में कर रहा हूं क्योंकि मुझे विश्वास है कि इस उत्पाद की क्षमता में दृढ़ता से। इससे पहले कि यह होने से पहले यह रुझान के रुझान को परिभाषित करने का एक बहुत अच्छा काम करता है, एक बार जब आप समझें कि यह कैसे काम करता है। प्रलेखन सिर्फ गैर विद्यमान के बारे में है, लेकिन यह भविष्य में भी बदल जाएगा। डेमो मोड में इसका इस्तेमाल करते हुए, मैं 500 से एक दिन के लाभ को लगातार खींच कर 25k खोलने वाले खाते का 100-1 का लाभ उठाने में सक्षम था, 1 लाख के बिना बहुत प्रयास किए। सॉफ़्टवेयर में बदलाव के बाद मैं खुश हूं, मैं इसे एक फ्रंट-एंड चार्टिंग और प्री-मूवमेंट मुद्रा जोड़े सूचक के रूप में उपयोग कर रहा हूं, लेकिन मेरा वास्तविक ट्रेडिंग सॉफ़्टवेयर प्लेटफ़ायर बॉटन ट्रेडर्सक्वाट इंटरफेसिंग होगा इंटरएक्टिव ब्रोकर्स (ईसीएन ब्रोकर) कोट ट्रेडर वर्कस्टेशन (TWS) quot सॉफ्टवेयर मैंने काफी स्पष्ट कारणों के लिए इंटरेक्टिव ब्रोकर्स (आईबी) चुना है हाँ, यह एक महंगी मार्ग है, लेकिन मुझे लगता है कि अगर आपको सबसे अच्छा चाहिए तो आपको भुगतान करना होगा। quot बटन बटन ट्रेडर सिर्फ केक पर ही बैठे थे क्योंकि विभिन्न प्रकार के लॉसस्टेक प्रॉफिट स्ट्रेटेजी आसानी से सेटअप करने की अविश्वसनीय क्षमता थी। बटन्ट्राडर में एक इंटरैक्टिव वीडियो टूर लें और मुझे यकीन है कि आप सहमत होंगे। इसकी अलग है, लेकिन सरल। मैं अंततः आईबी के साथ एक 25k खाते के साथ जीवित रहूंगा, लेकिन वे केवल 50 से 1 लीवरेज की पेशकश करते हैं, जो ठीक है। मेरे द्वारा आपको जानकारी मिलती रहेगी। आदरपूर्वक, केनेथ आर। सेमक 05-11-2008, 06:44 मुझे भी, रुचि रखते हैं यहाँ एक और महान पोस्ट देखने के लिए तत्पर हैं। 05-20-2008, 07:57 पूर्वाह्न पल्लादा ईए आशाजनक लग रहा है। क्या किसी के पास नवीनतम रिलीज (3.0), या ईएएस आपूर्तिकर्ताओं के साथ किसी भी अनुभव (डेमो या लाइव) हैं, वे मंच के सदस्यों के साथ साझा करेंगे, इसके अलावा प्रयोक्ता के लिए उपयुक्त दस्तावेज और सप्लायर समर्थन उत्तरदायी, उचित और सहायक धन्यवाद, प्रत्याशा में। रिचर्ड। ) 05-21-2008, 11:25 पूर्वाह्न पोस्ट करने के लिए धन्यवाद मैं वास्तव में ईए खरीदा है जो वास्तव में एक ईए नहीं है क्योंकि यह स्वचालित नहीं है यह एक ऐसा ईए प्रदान करता है जो ट्रेडों को प्रबंधित करता है जब आप प्रविष्टि सेट करते हैं और नुकसान को रोकते हैं मैन्युअल रूप से बाहर निकलें। नवीनतम 3.1 है, मैं कह सकता हूं कि अब तक प्रविष्टि के लिए संकेत बहुत सटीक हैं, मैं वर्तमान में केवल डेमो कर रहा हूं लेकिन वास्तव में आप का पालन करने के लिए उपस्थित होना चाहिए या कम से कम ट्रेडों को देखना चाहिए, लेकिन यह लाभदायक है। बहुत कम है और सबसे पहले एक नुकसान हुआ है, लेकिन आपको सिस्टम को इसे ठीक से उपयोग करने के लिए देखना है ताकि एक उचित प्रलेखन को बुरी तरह से जरूरी हो और मुझे उम्मीद है कि केंसेमैक ने इस पोस्ट को पढ़ा और सभी संकेतों को परिभाषित करने के लिए एक उचित मैनुअल के साथ चीजों को बेहतर बनाया दिए गए और उनकी प्राथमिकताएं। समर्थन ईमेल भी बहुत संवेदनशील नहीं है और जब दिया गया विवरण दिया गया है, तो स्पष्टीकरण से बहुत कम है। ईमार्ट के पीछे आने वाले ईमारे को और अधिक पैरामीटर और उचित दस्तावेज भी चाहिए, इसलिए आप उम्मीद करते हैं कि भविष्य में स्केलिंग लाभ और नुकसान बंद करो, घंटे के लिए व्यापार, संकेतकों के साथ सिंक में विभिन्न प्रकार के स्टॉप लॉस। 05-21-2008, 02:53 PM धन्यवाद, एक्सराति बहुत उपयोगी है Thats रिचर्ड। ) किसी और के पास पल्लडा 2.x या 3.x का अनुभव था जो फोरम के सदस्यों के साथ साझा करने के लिए देखभाल करते थे। धन्यवाद, रिचर्ड 05-22-2008, 09:23 पूर्वाह्न हाय, xatrim I पल्लदा वेब साइट को देख रहा हूं और यह उल्लेख किया गया है कि पल्लड़ा का एक हिस्सा एक पिछला स्टॉप फीचर है जो एक बार ट्रेड के प्रबंधन के साथ बंद हो जाता है। आप अपने पहले पोस्ट में इस सुविधा का उल्लेख करते हैं मूल रूप से xatrim द्वारा पोस्ट किया गया एएसएएमटी अनुगामी ईए की जरूरत है और अधिक मापदंडों और साथ ही उचित दस्तावेज भी। वेब साइट का कहना है कि ट्रेलिंग स्टॉप ट्रेड मैनेजमेंट सुविधा के साथ आप अपने पीसी पर पूरे दिन नहीं रहना चाहिए। क्या यह ऐसा मामला नहीं है कि पिछला स्टॉप सुविधा बहुत अच्छी तरह से काम नहीं करती है क्योंकि मैं पूछता हूं कि पल्लड़ का उपयोग करने का मेरा तरीका है (यूके) दिन के कुछ निश्चित समय पर अपने BuySell संकेतों को देखने के लिए, जगह ट्रेडों जो (पल्लडा निर्देशों के अनुसार) जब मैं देख रहा था, और तब स्टॉप लॉस के लिए उन ट्रेडों को छोड़ दिया और एक एक्स्टक्लेकोज़ का प्रबंधन करने के लिए स्टॉप फीचर को पीछे छोड़ दिया। क्या मैं v.3.1 पर सॉफ़्टवेयर के साथ आत्मविश्वास से ऐसा करने में सक्षम नहीं हो सकता, क्या आपको लगता है कि धन्यवाद, प्रत्याशा में? आपकी मदद की बहुत सराहना करें ) रिचर्ड हर बार जीएमटी -8 हैं अब समय 05:11 है। ट्रेडिंग संकेतक दिवस व्यापार संकेतक दिवस व्यापारियों को यह तय करने में मदद करने के लिए कई तकनीकी तकनीकी संकेतकों पर भरोसा है कि क्या और कब एक व्यापार में प्रवेश या बाहर निकलना है। यह महत्वपूर्ण है कि एक दिन के व्यापारी अपने व्यापारिक व्यक्तित्व से मेल खाने के लिए सही संकेतक खोजते हैं। यह भी महत्वपूर्ण है कि एक दिन व्यापारी सूचक को नहीं छोड़ रहा है इसके बजाय, दिन के व्यापारियों को संकेतकों के एक सेट और एक सेट ट्रेडिंग प्लान के साथ छड़ी करना चाहिए, यह पता लगाने के लिए कि क्या यह सही संकेतक है और उनके लिए और उनके व्यापार की योजना है। 5 प्रमुख संकेतक हैं जो जॉन कार्टर और ह्यूबर्ट सेंटर अपने चार्ट पर उपयोग करते हैं। इसमें टीटीएम निचले संकेतक, टीटीएम स्कैपर इंडिकेटर, टीटीएम रुझान सूचक, टीटीएम ईंट्स संकेतक और टीटीएम ऑटो पिवोट्स पीवोट्स शामिल हैं। इन सभी दिन के व्यापारिक संकेतकों को ऑनलाइन स्टॉक ट्रेडिंग, ऑनलाइन विकल्प ट्रेडिंग, ऑनलाइन वायदा कारोबार और विदेशी मुद्रा व्यापार बाजारों पर लागू किया जा सकता है। ये दिन के व्यापारिक संकेतक भी परंपरागत व्यापार सॉफ्टवेयर, ईसाइनल, निंजा व्यापारी और सिएरा चार्ट के साथ संगत हैं। टीटीएम निचोड़ संकेतक निचोड़ संकेतक एक अस्थिरता का खेल है जो इन सेटिंग्स के साथ निम्नलिखित संकेतकों का उपयोग करता है और जोड़ता है: 20 और 2.0 की सेटिंग के साथ बोलिन्जर बैंड, 20 और 1.5 की सेटिंग के साथ केल्टर चैनल, और एक सेटिंग के साथ एक गति थरथरानवाला की 12. थीसिस सेटिंग्स को स्क्रीन के तल पर सूचक के दृश्य प्रतिनिधित्व प्राप्त करने के लिए ट्रेडस्टेशन पर आसान भाषा में क्रमादेशित किया जा सकता है (ध्यान दें कि यदि आप प्रोग्रामर नहीं हैं तो सूचक इस साइट पर खरीद और डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध है)। निचोड़ सूचक को सभी रेखाओं को पार से देखने से पार आंखों में जाने से रखने के लिए विकसित किया गया था। टीटीएम निचोड़ संकेतक दिन का व्यापार ऑनलाइन सीखने के लिए बहुत ही आसान रणनीति है और सभी समय के फ्रेम पर काम करता है। टीटीएम निचोड़ दो मिनट और पांच मिनट का समय फ्रेम हमारे व्यापारियों द्वारा पसंद किया जाता है। निचोड़ संकेतक सामान्य संकेत लाल बिंदु है, जिसका अर्थ है कोई व्यापार नहीं। जब हरे रंग की डॉट्स टीटीएम निचले संकेतक पर दिखाई देते हैं, इसका मतलब यह है कि निचोड़ सूचक चालू है। जब एक हरे रंग का डॉट लाल डॉट द्वारा पीछा किया जाता है, इसका मतलब है कि टीटीएम निचोड़ सूचक को निकाल दिया गया है, अस्थिरता बढ़ रही है। हिस्टोग्राम (ऊर्ध्वाधर लाइन) गति का एक उपाय है अगर यह नीला है तो हम अपने व्यापार में लंबे समय से चलते हैं, अगर लाल हो तो हम अपने व्यापार में कम हो जाते हैं। टीटीएम निचोड़ संकेतक पर अधिक जानकारी और वीडियो के लिए: यहां क्लिक करें टीटीएम स्केल्पर संकेतक टीटीएम स्केल्पर संकेतक यह निर्धारित करने में मदद करता है कि दिन व्यापार ऑनलाइन के दौरान एक पिवट स्तर के खिलाफ खरीदने या बेचने का क्या तरीका है। Scalper बाजार की कीमत कार्रवाई के उपाय टीटीएम स्कैलर संकेतक पर एक सफेद पेंट बार एक धुरी उच्च या पिवट कम को दर्शाता है। यह 3 उच्च बंद या 3 कम बंद होने के बाद किया जाता है। तेजी से समय सीमा, तेज़ी से टीटीएम स्कैपल पुष्टि। टीटीएम स्केल्पर संकेतक पर अधिक जानकारी और वीडियो के लिए: यहां क्लिक करें टीटीएम रुझान संकेतक टीटीएम रुझान संकेतक एक दृश्य तकनीक है जो एक सामान्य चार्ट से अनियमितताओं को समाप्त करता है, रुझानों और समेकन की बेहतर तस्वीर पेश करता है। टीटीएम रुझान संकेतक पर अधिक जानकारी और वीडियो के लिए: यहां क्लिक करें टीटीएम ईंट्स संकेतक टीटीएम ईंट सूचक नेत्रहीन रूप से लगातार 3 उच्च बंद को दर्शाता है। टीटीएम ईंट्स संकेतक भी लगातार 3 कम दिखाता है नीचे टीटीएम ईंट्स संकेतक पर अधिक जानकारी और वीडियो के लिए बंद होता है: यहां क्लिक करें टीटीएम ऑटो पिवोट्स संकेतक टीटीएम ऑटो पिवट्स संकेतक रणनीति का लाभ यह है कि दिन के कारोबार की शुरुआत से ही दिन के कारोबार स्पष्ट रूप से सेट होते हैं हर सुबह। टीटीएम ऑटो पिवट्स संकेतक की स्थापना के बाद, दिन के अधिकांश व्यापारियों का समय एक दिन का व्यापार शुरू करने के लिए एक विशेष कीमत स्तर तक पहुंचने के लिए खर्च होता है। टीटीएम ऑटो पिवट इंडिकेटर भी बहुत उपयोगी होता है, यदि आपका दिन व्यापारी के रूप में कमजोर आवेगी ट्रेडों बना रहा है। टीटीएम ऑटो पिवट्स संकेतक पर अधिक जानकारी और वीडियो के लिए: यहां क्लिक करें इन संकेतकों का उपयोग करते हुए दिन के कारोबार को जानने के कई तरीके हैं। दिन के कारोबारी संकेतकों पर हमारे अनुभाग पर एक नज़र डालें यह देखने के लिए कि वे सभी बाजारों में एक साथ कैसे काम कर सकते हैं। बहुत से लोग हमारे दर्ज किए गए सेमिनारों में से एक खरीदना चुनते हैं। या इन संकेतकों पर अधिक पृष्ठभूमि के लिए लाइव सेमिनार एक दिन का व्यापारिक चैट रूम भी है जहां दिन व्यापारियों को जॉन कार्टर और ह्यूबर्ट सेंटर देख सकते हैं और इन संकेतकों को व्यापार करते हैं।

No comments:

Post a Comment