Tuesday 23 January 2018

विदेशी मुद्रा - dss


200 पीिप्स दैनिक विदेशी मुद्रा चार्ट रणनीति 3 EMA8217s के साथ दैनिक घाटे पर चलने वाली 3 घातीय चलती औसत सिस्टम और विदेशी मुद्रा buysell oscillator के साथ व्यापार। हमारा लक्ष्य प्रत्येक व्यापार पर 200 पिप्स बनाना है। इस सरल व्यवस्था के लिए बहुत कम रखरखाव की आवश्यकता है। आपको केवल एक दिन में अपने चार्ट की जांच करनी होगी। संकेतक: 25 एएमए, 60 ईएमए, 100 ईएमए, रॉबी डीएसएस विदेशी मुद्रा पसंदीदा समय सीमा: दैनिक चार्ट ट्रेडिंग सत्र: एनए पसंदीदा पसंदीदा युग्म: मेजर और जीबीपीजेपीवाई उदाहरण: जीबीपीयूएसडी दैनिक चार्ट यहां जीबीपीयूएसडी का दैनिक चार्ट है। जैसा कि आप देख सकते हैं, 3 ट्रेडों ने हमें 600 पिप्स बनाया। बड़ा करने के लिए चार्ट पर क्लिक करें 60 ईएमए से ऊपर 25 एएमए और 100 ईएमए 100 ईएमए से ऊपर 60 ईएमए रोबी डीएसएस विदेशी मुद्रा थरथरानवाला के लिए 20 से ऊपर नीचे बारी करने के लिए प्रतीक्षा करें नीचे से। पहले रॉबी डीएसएस नीले डॉट के लिए प्रतीक्षा करें अगले मोमबत्ती के खोलने पर मुद्रा जोड़ी खरीदें प्रविष्टि के नीचे सबसे हाल स्विंग कम या 125 पीप के नीचे रखें (जो भी पहले आता है)। मूल्य उद्देश्य: 200 पीएमएस 25 EMA से 60 ईएमए और 100 ईएमए नीचे। 100 ईएमए के नीचे 60 ईएमए रॉबी डीएसएस विदेशी मुद्रा थरथरानवाला के लिए ऊपर से नीचे 80 नीचे बारी के लिए रुको। पहले रॉबी डीएसएस लाल डॉट के लिए प्रतीक्षा करें अगले मोमबत्ती के खोलने पर मुद्रा जोड़ी कम करें सबसे हाल के स्विंग उच्च या प्रवेश मूल्य के ऊपर 125 पिप्स (जो पहले आता है) से ऊपर रखें। मूल्य उद्देश्य: 200 पिप्स संबंधित पोस्ट: नि: शुल्क आज के लिए विदेशी मुद्रा विश्लेषक प्रो डाउनलोड करें सुपर सटीक और फास्ट सिग्नल जनरेटिंग टेक्नोलॉजी के साथ ब्रांड नई विदेशी मुद्रा प्रणाली। विदेशी मुद्रा विश्लेषक प्रो खरीदने और लेज़र की सटीकता के साथ आपके चार्ट पर सही संकेतों को बेचता है और कभी भी प्रति दिन 200 पिप्स बेचता है खरीदें और विदेशी मुद्रा संकेतों को उन्नत रोज़ रेंज डिटेक्शन ईमेल बेचते हैं मोबाइल ट्रेडिंग अलर्ट कोई दोहराव या ठहराव नहीं हम हमेशा डॉल्फिंट्रेडर पर आपकी गोपनीयता का सम्मान करते हैं। डीएसएस Scalper विदेशी मुद्रा प्रणाली डीएसएस Scalper 8211 it8217s व्यापारियों के लिए विदेशी मुद्रा प्रणाली- scalpers। लघु अवधि के व्यापारी टीएफ एम 1 और एम 5 टाइमफ्रेम टेकप्रोफिट और स्टॉपलोस 5 से 20 पीपस। डीएसएस स्कैपर खरीदें नियम 1. आज की रेंज सभी 1 से 30 दिन की सीमा से अधिक नहीं होनी चाहिए। दैनिक मोमबत्ती रंग ग्रीन 3. एमए हिस्टोग्राम नीला है 4. मूल्य स्पर्श या निचला लाल बैंड के पास जाना 5. डीएसएस बिन्दु 20 स्तर और रंग से नीचे चला गया लाल हो जाता है 6. व्यापार ख़रीदें जब डीएसएस बन जाता है तो नीला हो जाता है और बार बंद होता है DSS Scalper बेचें नियम 1. आज की रेंज सभी 1 से 30 दिन की सीमा से अधिक नहीं होनी चाहिए। दैनिक मोमबत्ती रंग लाल 3. एमए हिस्टोग्राम लाल है 4. मूल्य स्पर्श या जाओ ऊपरी ब्लू बैंड के पास 5. डीएसएस बिंदु 80 स्तर से अधिक हो गए और रंग नीले रंग बदल जाता है 6. जब डीएसएस को लाल हो जाता है और बार बंद हो जाता है, तब व्यापार को बेचें डीएसएस स्कैपर बाहर निकलें नियम 1. बाहर निकलें जब बैंड के मूल्य स्पर्श विपरीत पक्ष 2. 5-20pips के बाहर निकलें 8220 डीएसएस स्केलेपर 8221 पैकेज आपको मिलेगा: कोई कैंडल औसत रेंज-मल्टी ब्रेसर्ट स्केल्पर सुधारित एमआई हिस्टोग्राम लक्ष्य बैंड WWI Scalper. tpl पीएस: यदि आप पहले से ही डीएसएस स्कैलर फॉरेक्स सिस्टम डाउनलोड कर चुके हैं और इसका इस्तेमाल करते हैं, तो कृपया हमारी वेबसाइट पर अपने एक्सपीरियंस को शेयर करें (एफएक्स 84)। टिप्पणियाँ फॉर्म का उपयोग करें। कैलकिंग ट्रेण्ड विद DSS और Pullbacks जनवरी 2015 में शामिल हों स्थिति: ट्रिक गर्ल 159 पोस्ट धागा नियम यदि आप बकवास या पोस्ट संबंधित नहीं हैं, तो मैं आपको पोस्टिंग से अनदेखा कर दूँगा। यदि आप लोगों को चारों ओर धकेलते हैं, तो मैं आपकी अनदेखी कर दूंगा ब्रोकर चर्चाएं अनुमत नहीं हैं। अपने अनुसंधान का उपयोग सभी संकेतक करते हैं, आप अलग-अलग फ़ोरमों पर नि: शुल्क बिखरे हुए पा सकते हैं। अगर आप डलएल संकेतक नहीं चाहते हैं, तो बोलिंगर बैंड्स और मूविंग औसत के साथ बस को हटाने और प्रतिस्थापित करना सभी अपलोड किए गए संकेतक बार बार बंद होने के बाद पुन: प्रकाशित नहीं करते हैं। हमेशा बार बंद पर मूल्य सूचक व्यापार पढ़ें मुझे फिर से रंगना के बारे में सवाल नहीं करना चाहिए, इससे पहले कि आप बोलें या मैं आपको यहां पोस्ट करने से अवगत कराया। समय-समय पर आप किसी भी समय-फ्रेम का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन मुझे लंदन और यूएस ट्रेडिंग सत्र के दौरान एम 1, एम 5 एम 15 पसंद है। औसत एम 1 के लिए प्रॉफिट लॉस - 4 से 7 पिप्स एम 5 - 8 से 12 पिप्स एम 15 - 12 से 20 पिप्स स्टॉपलॉस बेसिक: प्रॉफिट एडवांस लेने के लिए स्टॉप लॉस इक्वल का प्रयोग करें: स्विंग लोविंग हाई, सपोर्ट रेजिसेंस, सप्लाई डैमांड, एटीआर आपके एसएल बेस्ट में स्मार्ट हो अभ्यास का उपयोग करने के लिए छिपे हुए एसएल कभी भी स्क्रैपिंग के लिए विशेष रूप से ब्रोकर को अपना वास्तविक SL न दिखाएं। मुझे लगता है कि आपको पहले से ही पता है कि दलालों ने जो जोड़े बनाते हैं मैं प्रमुख जोड़े को व्यापार करता हूं। सबसे कम फैल संभव के साथ जोड़े का उपयोग करें अनुशंसित 1.5 पिप्स अधिकतम स्प्रेड खरीदें नियम 1. एडीआर का उपयोग करना, आज की रेंज 5 दिनों से 30 दिन की सीमा से अधिक नहीं होनी चाहिए। एमए हिस्टोग्राम नीला है 3. मूल्य स्पर्श या निम्न एमए बैंड (गुलाबी रेखा) के नीचे जाओ। डीएसएस बिंदु नीचे चला गया 20 और रंग गुलाबी बदल जाता है 5. जब डीएसएस को नीला हो जाता है और बार बंद हो जाता है, तब दर्ज करें 6. जब पीए उच्च लक्ष्य बैंड के पास है तो व्यापार न करें। लाभ के लिए कोई जगह नहीं होगी (वैकल्पिक) बाहर निकलें नियम 1. बाहर निकलें जब मूल्य स्पर्श ऊपरी एमए बैंड 2. पीएपीएस लाभ से बाहर निकलें आपको पसंद होता है (समय सीमा के आधार पर लगभग 5-20 पिप्स) संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) संलग्न छवि (पर क्लिक करें विस्तार करें) नियम बेचें 1. एडीआर का उपयोग करना, आज की रेंज 5 दिनों से 30 दिन की सीमा से अधिक नहीं होनी चाहिए। एमए हिस्टोग्राम पिन 3 है। मूल्य स्पर्श या ऊपरी एमए बैंड (ब्लू लाइन) से ऊपर 4. डीएसएस बिंदु 80 और रंग से ऊपर चला गया नीले रंग बदल जाता है 5. जब डीएसएस पंक हो जाता है तब दर्ज करें और बार बंद हो जाता है 6. पीओ नीला लक्ष्य बैंड के पास होने पर व्यापार न करें। मुनाफे के लिए कोई भी जगह नहीं होगी (वैकल्पिक) बाहर निकलें नियम 1. बाहर निकलें जब एमए बैंड की कीमत में कमी आती है 2. पिप्स लाभ में निकलते समय आपको पसंद होता है (टाइमफ्रेम के आधार पर लगभग 5-20 पिप्स) संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) संलग्न छवि (पर क्लिक करें बढ़ोतरी) जुलाई 2009 में शामिल स्थिति: एक मिशन 212 पदों पर संघर्ष व्यापारी। मैं आखिरी रात AUDUSD लन्दन पर इस प्रणाली की समीक्षा करने के लिए शनिवार सुबह खुले एनवाई खुला था। Ive ने सभी बिंदुओं पर लाल ऊर्ध्वाधर लाइनें निर्धारित कीं, जहां 2 संकेतक एक संभावित व्यापार की ओर इशारा करते थे। फिर कीमत देखने के लिए इसे देखने के लिए एक व्यापार लिया गया है। मेरा मानदंड यह था कि कीमत एक बिक्री के लिए मध्य रेखा से ऊपर और नीचे खरीदने के लिए थी। 6 पिप्स और टीपी पर रोक के साथ अगले पल खोलने पर ट्रेड खोला गया जब तक मैन्युअल रूप से बंद नहीं हो जाता। संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) ए - मान्य बेचना - बंद किया गया - रुका हुआ - (-6 pips) बी - खरीदें, लेकिन बैंड के गलत साइड पर कीमत - कोई व्यापार नहीं - मान्य खरीद - बंद किया गया - ( -6 pips) डी - वैध खरीदें - (6 पीपस) ई - खरीदें, लेकिन मध्यम बैंड पर कीमत - कोई व्यापार नहीं है या बंद किया गया। (-6 pips) एफ - बेचना है, लेकिन नीचे बैंड - कोई व्यापार नहीं है - वैध बिक्री - 3 पिप्स (या व्यापार आयोजित होने पर 6) (3 पिप्स) एच - मान्य बेचना - 2 पिप्स (या यदि पकड़े गए 6) (6 पिप्स) मैं - मान्य बेचना - (6 पिप्स) जे - बेचें, लेकिन बैंड के नीचे - कोई व्यापार नहीं - कलेक्शन, लेकिन बैंड के नीचे - कोई ट्रेड नहीं - वैध बिक्री - (6 pips)। कुल 8 ट्रेडों 3 खो देता है, (-18 पिप्स) 5 जीत (27 पिप्स) 9 पिप्स लेनदेन लागत 8 ट्रेडों के लिए व्यापार प्रति 1.5 पिप्स 12 पिप्स कुल - 3 पिप्स नुकसान। इन आंकड़ों को बिना किसी व्यापारिक दबाव के हमेशा दिलचस्प बनाना जब मैं इसे देख रहा था, मुझे लगा कि परिणाम इस से बहुत बेहतर थे। फिर भी लगता है कि यहां संभावित है, इसलिए कुछ और विकल्प देखेंगे। शायद यह व्यापार सोमवार को रहता है और देखें कि क्या होता है। पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती भाग 1. - कटौती कम खो देता है मैं आज सुबह नीचे बैठ गया, इस प्रणाली की समीक्षा पिछले रातों AUDUSD लंदन ओपन के लिए ओपन खुला। Ive ने सभी बिंदुओं पर लाल ऊर्ध्वाधर लाइनें निर्धारित कीं, जहां 2 संकेतक एक संभावित व्यापार की ओर इशारा करते थे। फिर कीमत देखने के लिए इसे देखने के लिए एक व्यापार लिया गया है। मेरा मानदंड यह था कि कीमत एक बिक्री के लिए मध्य रेखा से ऊपर और नीचे खरीदने के लिए थी। 6 पिप्स और टीपी पर रोक के साथ अगले पल खोलने पर ट्रेड खोला गया जब तक मैन्युअल रूप से बंद नहीं हो जाता। ए - वैध बेचना - बंद किया गया - (-6 pips) बी - खरीदें, लेकिन बैंड के गलत साइड पर कीमत - कोई व्यापार नहीं C -। मैं नीला बैंड के निचले रेड बैंड के बेचे जाने पर कीमत खरीदता हूं, तो मैं व्यापार खरीदना पसंद करता हूं। डीएसएसएस स्केलिंग सिस्टम 515 एम टीएफ अक्तूबर 2014 में जोड़ा गया स्थिति: सदस्य 32 डाक नमस्कार मैं एक ऐसी प्रणाली को साझा करना चाहता था जिसे मैंने टीएचवी की सहायता से विकसित किया है और एक सूचक जिसे डीएसएस कहा जाता है कि मैं मंचों में से किसी एक पर आया था मैं इस प्रणाली के लिए मूल्य कार्रवाई के बारे में क्या जानता हूं, इसके साथ मैं संयुक्त दोनों का उपयोग कर रहा हूं। टीएचवी ट्रेडों में शामिल होने में मदद करता है और डीएसएस को ट्रेडों से बाहर निकलने में मदद मिलती है (और कुछ में मिलता है) इसके अलावा मैं हा मोमबत्तियों का उपयोग कर रहा हूं और सबसे सटीक धुरी संकेतक मिल रहा हूं। इन सभी टुकड़ों को एक साथ लाना और उच्च समय की तख्ते पर लगना सबसे अच्छी प्रणाली है जिसे मैं अपने 10 वर्षों के व्यापार में बना सकता हूं। लंबी अवधि के लिए: 1. मुख्य चलती औसत हरे रंग की होनी चाहिए (यह सुनिश्चित करने के लिए अगली बार सीमा पर हरे रंग की होनी चाहिए कि आप समग्र प्रवृत्ति के साथ हैं) 2. THV में अभी हरे रंग की होनी चाहिए। 3. डीएसएस ने अभी तक हरे रंग का होना चाहिए और ज्यादातर मामलों में 20 स्तर के पास या निकट (कम बेहतर है) 4. आपके पास एक हरे रंग की हा मोमबत्ती होना जरूरी है: थोड़े समय के लिए: मैं हर एक पर विश्लेषण करने की कोशिश करूँगा और मुझे क्यों नहीं मिला, जाहिर तौर पर सभी काम करेंगे। यह विचार कम से कम 1 से 1 और अधिक से अधिक जोखिम के लिए इनाम रखने के लिए है आप सफेद चलती औसत रेखाएं भी देखेंगे जिन पर मैं अपने विश्लेषण के साथ छूंगा। ये संभावित रिवर्सल और पुलबैक क्षेत्रों को अंदर आने के लिए एक महान संकेतक हैं। मैं पैसे प्रबंधन पर भी संपर्क करेगा जो कि CRUCIAL है। अक्टूबर 2014 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 32 पद ठीक है, दोस्तों और लड़कियों का आज यहां जो व्यापार मैंने लिया है वह है। यह एक GBPNZD 5 मिनट का चार्ट है। सबसे पहले, मैं यह इंगित करना चाहता हूं कि लाल मूंगा चलती औसत के अनुसार यह प्रवृत्ति यहां नीचे देखी गई थी और यह भी ऊंचाइयों और निम्न नीचों के निम्न उत्तराधिकार की सूचना देता है। मैंने ऊर्ध्वाधर लाल रेखा पर कम दर्ज किया क्योंकि मोमबत्ती ने अभी लाल रंग बदल दिया था, हम ट्रेंडलाइन के शीर्ष पर थे (इन बातों को ध्यान में रखते हैं) और डीएसएस को अभी तक अतिरंजित किया गया था और मुझे बता रहा था कि साइकिल खत्म हो गया है और हम के बारे में सिर नीचे थे मेरा स्टॉप लॉस हाल के अंतिम स्विंग हाई (40-50 पिप्स) के पास था, इसलिए यह मेरा पहला लक्ष्य था, या यह जोखिम के लायक नहीं होगा। यह आखिरी स्विंग कम हुआ था, इसलिए उस स्तर पर मैंने अपनी आधे आधे हिस्से को ले लिया था। मैंने पैसे में 80 पिप्स के बारे में अपनी स्थिति का एक और चौथाई बंद कर दिया और फिर बाकी को ले लिया क्योंकि मूल्य में तेजी आई और डीएसएस ने एक डॉट के लिए हरे रंग की। एक बात मैं यहाँ ध्यान देना चाहता हूँ कि बैंगनी लाइनें मेरे क्षेत्र हैं जहां मैं व्यापार से बाहर निकलता हूं। इसके अलावा, कृपया इस कठिन बेचने के बाद ध्यान दें, कीमतें वापस चली गईं जहां सफ़ेद ट्राइडलाइन चैनल के ऊपर मुश्किल बेचने के बाद यह एक बहुत ही आम रिवर्सल क्षेत्र है। मैं और अधिक बिक्री के लिए स्थिति को रखने की बहुत कोशिश की थी, जैसा कि हम देख सकते हैं (दूसरा 200 पिप्स), लेकिन मुझे कुछ चीजें पूरी करने के लिए चर्च में जाना पड़ा, इसलिए मैंने इसे सभी को बंद कर दिया और आधे से 1: 1 ले लिया व्यापार और व्यापार के दूसरे छमाही पर 1.7: 1 के बारे में। इसके अलावा, उस औसत पर चलने वाली औसत सुरंग के ऊपर स्विंग पर ध्यान दें, THV ने हरे रंग की बारी नहीं की, बल्कि लाल रंग की जगह यह खराब गति का एक निश्चित संकेतक है और दूसरा स्विंग डाउन है बहुत संभावना है कोई भी प्रश्न मुझे बताएं 1. लाल कोरल एमए 2. रेड एए मोमबत्ती 3. रेड है एच एच डी 4. रेड डीएसएस डॉट 5. ट्रेंडलाइन के शीर्ष पर, कृपया ध्यान दें कि ये संकेतक नहीं दोबारा रंगना करते हैं यहां ध्यान दें कि हमारे पास छिपे हुए विचलन का थोड़ा सा है डीएसएस (डीएसएस पर लोअर स्विंग हाईस और बराबर या उच्चतर डॉट्स) यदि आपको छिपे हुए चूक को समझ में नहीं आता तो कृपया इसे गूगल के रूप में उपयोग करें और यह आपके प्रदर्शन को काफी बढ़ाएगा। अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) अक्तूबर 2014 में जोड़ा गया स्थिति: सदस्य 32 डाक यहां 5 एम टाइम-फ़्रेम पर 15 मिनट का एक त्वरित व्यापार है। मैं आज सुबह 1: 1 के लिए ले गया सबसे पहले, बहुत शक्तिशाली डाउनटाइंड देखें। मुझे इस बारे में बहुत कुछ करने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि कोई भी देख सकता है कि यहां क्या हो रहा है। आप लाल खड़ी रेखा को देखेंगे यह वह जगह है जहां हमारे पास एक बेचना संकेत था 1. लाल मोमबत्ती 2. लाल THV 3. लाल डीएसएस 4. लाल कोरल एमए मैं इस बारे में गहराई से विश्लेषण में थोड़ा और अधिक चर्चा करना चाहता हूं क्योंकि वास्तव में यही मुझे अंदर आ गया है। हां, सब कुछ सिस्टम नियमों के साथ खड़ा हुआ है लेकिन इसके लिए बहुत कुछ .7505 पर मेरी एंट्री लाइन की सूचना दें आप देखेंगे कि कीमत एक बार नीचे आई और फिर मोटी लाल रेखा तक बाउंस हो गई। मूल्य तब इस स्तर पर दूसरी बार आए और फिर से बाउंस, इस बार उतना ज्यादा नहीं। तीसरी बार कीमत नीचे आ गई जब हमें अपना संकेत मिला। निम्न ऊंचा और अपेक्षाकृत समान चढ़ावों के उत्तराधिकार को अवरोही त्रिकोण कहा जाता है एक बहुत शक्तिशाली पैटर्न (अगर आप इसे समझें न कि यह गूगल है) इस कारण जब मैंने देखा कि सब कुछ फिर से लाल हो जाता है, तो मुझे बहुत आश्वस्त था कि हम कीमतों में अच्छा ब्रेकडाउन देख रहे थे। मेरा समर्थन 3 स्तर अभी भी एक तरह से दूर था, इसलिए मुझे लगता है कि एक महान लाभ लाभ स्तर होना चाहिए यही कारण है कि मैं डीएसएस के लिए हरे रंग की बारी करने के लिए प्रतीक्षा की बजाय वहाँ लाभ लिया अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) अक्टूबर 2014 में जोड़ा गया स्थिति: सदस्य 32 डाक यहाँ आज से पहला व्यापार है। यह कैदजी के लिए एक बेहतरीन तस्वीर थी मुझे ऐसा करना था क्योंकि कीमत पिछले स्तर के समर्थन पर वापस आ गई थी जो नीली रेखा से उजागर हुई है। इसके अलावा, हम कोरल चलती औसत के पास थे, जो नए हाई को बनाया गया था। जगह में एक बहुत मजबूत uptrend यहाँ। प्रवेश के रूप में मूल्य एक हरे मोमबत्ती की पुष्टि की, हरी thv, हरी dss। डीएसएस लाल हो गया जब निकास आया मैं यहाँ कुछ नोट करना चाहता हूं, इस तरह से एक ऐसा मामला है जहां मूल्य चलती औसत चैनल से अधिक ऊंचा था, लगभग हर मामले में एक अपट्रेंड में निचली चैनल लाइन के लिए पहली पुलबैक एक निरंतर उछाल दिखाई देगा। हमने इस हफ्ते पहले जीबीपीएनजीडी पर यह भी देखा था। ऐसा अक्सर होता है में रनर के रूप में खुले स्थान का हिस्सा रखने के लिए अक्सर विवेकपूर्ण होता है। यदि आप इसे खुले रखा था, तो आपने 40 पिप्स के अतिरिक्त कदम देखे होंगे, आपका इनाम दोहरी से अधिक होगा फिर भी आपको जोखिम के लिए 1: 1 इनाम चाहिए था। मैं आखिरी स्विंग कम या 2 ग्रिड सलाखों पर अपना स्टॉप लॉज डाल देता हूं, जो आपको अधिक आरामदायक महसूस करता है। हमने भी नीलामी के बारे में नोटिस दिया था, हमने कम खरीद पर कम संकेत प्राप्त किया था, लेकिन thv बहुत कम था, जो एक ओवरस्टोल स्थिति और संभावित बाउंस का संकेत देता है। यह छिपी हुई विचलन है जो मैं व्यापार करना पसंद करता हूं वहां भी डीएसएस पर छिपी हुई भिन्नता थी। अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) अक्तूबर 2014 में जोड़ा गया स्थिति: सदस्य 32 डाक आज एक संयुक्त राज्य सत्र के दौरान एक व्यापार 75 पीआईपी इनाम के साथ ही जोखिम के 30 पिप्स डीएसएस ने आपको बताया कि वास्तव में कब इस व्यापार से बाहर निकलना है, मुझे इस व्यापार को इतना पसंद क्यों मिला, सबसे पहले मोमबत्तियां नोटिस करें वे सभी लाल थे तो सभी हरे और फिर एक लाल एक को वापस बदल दिया कृपया ध्यान दें, जब आप यह देखते हैं कि आप एक बहुत ही संरचित बाजार देख रहे हैं और संभावना है कि आपके व्यापार का काम बहुत ज्यादा है, तो मैं इन प्रकार के बाजारों के कारोबार की सलाह देता हूं और बाज़ारों से दूर रहना चाहता हूं जहां आप मोमबत्तियों को लाल हरे लाल हरे लाल हरे । जो बहुत सारे अनिर्णय को इंगित करता है वैसे भी, यह एक बड़ा व्यापार था क्योंकि आपके पास प्रमुख प्रतिरोधों की कीमत गिरने की थी यह लाल मूंगा और नीले रंग की प्रवृत्ति है इसके अलावा, dss और thv पर छिपे हुए विचलन पर ध्यान दें जब मूल्य पिछले स्विंग उच्च और thv और dss के बराबर थे तो यह इंगित करता है और अधिक प्रकृति और एक चौंका देने वाला भिन्नता बहुत शक्तिशाली सेट अप है। जैसे ही डीएसएस, टीएचवी और मोमबत्ती के रूप में लाल हो गए, आपको एक बिक्री हुई, साथ ही हाल के उच्च या दो ग्रिड बार के ऊपर स्टॉप लॉस के साथ इस मामले में यह वही स्थान था। डीएसएस ने 75 पिप्स पर लाभ लेने के लिए कहा इसके अलावा मेरी नोट भी देखें जो ऊपरी चलती औसत चैनल की पहली हिट के बाद निरंतरता को नीचे ले जाने का उल्लेख करता है। असफल होने के बावजूद ऐसा लगता है कि कठिन बिक्री के बाद आपको मूल्य मिलेगा (पहले हिट पर) ऊपरी रेखा (हिट पर) और कीमत भी असफल रहती है क्योंकि यह यहां की गई थी। अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) अप्रैल 2012 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 565 डाक कोरल भी मेरे लिए काम नहीं करता। सदस्यों के इस धागे में पोस्ट करने के लिए कम से कम 0 वाउचर होने चाहिए। अब देखने वाले 0 व्यापारियों फॉरेक्स फॉरेन्ट्रिज एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है।

No comments:

Post a Comment