Thursday 25 January 2018

2- चलती - औसत - विदेशी - सूचक - mt4


मूविंग एवरल क्रॉस ओवर एक उच्च अनुकूलन सूचक है जो आपकी पसंद के दो चलने वाली औसत के क्रॉस को प्रदर्शित करता है। सूचक आपके मोबाइल डिवाइस (एंड्रॉइड, आईफोन, आईपैड) को मोबाइल सूचना के माध्यम से, ईमेल के माध्यम से ईमेल के माध्यम से अलर्ट भेजता है (और चार्ट के अनुलग्न स्क्रीनशॉट के साथ), और अतिरिक्त मेटाट्रेडर मंच में संदेश और ध्वनि अलर्ट को पॉप अप करता है उपयोगकर्ता को सतर्क करने के चार अलग-अलग तरीकों that8217 चलती औसत की अवधि अनुकूलित किया जा सकता है, साथ ही विधि (सरल, घातीय, चिकना, भारित), लागू मूल्य (बंद, खुली, उच्च या निम्न) और रंग 10 और 20 सरल मूविंग एवरेज की क्रॉस प्रदर्शित करते हुए, कार्रवाई में सूचक होता है (विस्तार करने के लिए छवि पर क्लिक करें) मेटाट्रेडर प्लेटफॉर्म के लिए यह मूविंग एवर क्रॉस ओवर इंडिकेटर बनाया गया था। वास्तविक शक्ति, और जो इसे अनोखा बनाती है, वह उपयोगकर्ता को ध्वनि अलार्म, पॉप अप संदेश, मोबाइल अधिसूचना और ई-मेल के माध्यम से चार्ट के स्क्रीन शॉट के साथ सतर्क करने की अपनी क्षमता को अपने उच्च स्तर के अनुकूलन के साथ जोड़ती है। पैरामीटर जब आप एक चार्ट में सूचक जोड़ते हैं, तो आपको पैरामीटर डायलॉग बॉक्स मिलता है। मापदंडों को कॉन्फ़िगर करने के लिए इनपुट टैब पर जाएं a-) तेज और धीमी गति से चलने वाली औसत सेटिंग fastMovingAveragePeriod मूविंग औसत के मूल्यांकन की अवधि लंबी संभावित मूल्य एसएमए सरल, ईएमए एक्सपोजेंशियल, एसएमएमए स्मूथर्ड, एलडब्ल्यूएमए रैखिक भारित फास्ट मैविंग एवरेजएपल्ड। चल औसत औसत मूल्यों की गणना के लिए उपयोग की गई कीमतें बंद हैं, खोलें। उच्च, कम, धीमी धीमी धीमी गति वाले अवधि मूविंग औसत धीमी गतिवर्धक उपाधि के मूल्यांकन की अवधि की अवधि संभावित मूल्य एसएमए सरल, ईएमए एक्सपोजेंशियल, एसएमएमए स्मुथेटेड, एलडब्ल्यूएमए रैखिक भारित धीमी गतिवर्धितअवास्तविक है। चल औसत औसत मूल्यों की गणना के लिए उपयोग की गई कीमतें बंद हैं, खोलें। उच्च, कम, मिडियान बी-) सामान्य सेटिंग प्रदर्शित करें पॉप अप अलर्ट सच है या गलत है कि क्या आप मेटाट्रेडर के अंदर एक चेतावनी संवाद चाहते हैं, जब एक नया क्रॉसओवर पुष्टि हो। displaySoundAlert सच्ची या झूठी इस पर निर्भर करता है कि क्या आपको एक नया क्रॉसओवर की पुष्टि होने पर खेला जाने वाला ध्वनि अलर्ट चाहिए। soundAlertFile: displaySoundAlert को सही पर सेट किया गया है तो ध्वनि फ़ाइल को चलाने के लिए फ़ाइल को आपके मेटा ट्रेडर स्थापना फ़ोल्डर की ध्वनि निर्देशिका में स्थित होना चाहिए। sendMobileAlert: सच है या गलत है कि क्या आप अपने मोबाइल डिवाइस (एंड्रॉइड, आईफोन, आईपैड) में सूचनाएं प्राप्त करना चाहते हैं, जब एक चेतावनी सूचक द्वारा जारी की जाती है। आपकी डिवाइस को उपकरण - gt विकल्प - gt सूचनाओं के माध्यम से MT4 में कॉन्फ़िगर किया जाना चाहिए। अधिक जानकारी के लिए इस गाइड पर जाएं। सी-) ईमेल सेटिंग्स सूचक एक ईमेल प्रेषक इंजन के अपने स्वयं के कार्यान्वयन है। इसका मतलब है, यह मेटाट्रेडर के निर्मित इंजन का उपयोग नहीं करता है, लेकिन इसकी स्वयं की। इसका कारण अनुलग्नक (चार्ट स्क्रीन शॉट्स) के साथ ईमेल भेजने में सक्षम होने के लिए है और उपयोगकर्ताओं को ईमेल सचेतक जैसे कि लोकप्रिय सार्वजनिक ईमेल सर्वर जैसे Gmail पर भेजे जाने की क्षमता प्रदान करने के लिए है उन दो विशेषताओं को मेटाट्रेडर्स ईमेल प्रेषक के साथ पूरा नहीं किया जा सकता है। sendEmailAlert चाहे या नहीं, संकेतक को ट्रिगर होने पर ईमेल अलर्ट भेजने के लिए आप संकेतक चाहते हैं। सर्वर आपके ईमेल प्रदाता का सार्वजनिक SMTP सर्वर smtp. gmail डिफ़ॉल्ट रूप से उपयोग किया जाता है उपयोगकर्ता अपना पूरा ईमेल पता पास आपका पासवर्ड पोर्ट पोर्ट आपके पसंद के एसएमटीपी सर्वर पर खुला है। जीमेल के लिए यह 465 है। SendChartScreenShot जब सही पर सेट होता है तो यह ईमेल की चेतावनी के लिए चार्ट की एक छवि संलग्न करेगा। मुझे उम्मीद है कि यह संकेतक आपके व्यापार में उपयोगी हो जाएगा, और इससे आप लाभ उठा सकते हैं। औसत क्रॉस ओवर संकेतक को स्थानांतरित करना 15.00 यह केवल एक समय का भुगतान है और आप जितने चाहें उतने मेटाट्रेडर खाते में सूचक अनिश्चित काल में उपयोग कर सकते हैं। खरीदारी के हिस्से के रूप में आपको निर्देशक कैसे स्थापित करें और पैरामीटर कैसे सेट करना है, इस पर चरण निर्देशों से स्पष्ट चरण के साथ एक पीडीएफ गाइड प्राप्त होता है यदि आपको संकेतक के साथ कोई समस्या है तो हेनरिक-आलसी-व्यापारी पर मुझसे संपर्क करने के लिए बेझिझक यह टूल प्राइसमव्वेज औसत क्रॉसओवर इंडिकेटर से संबंधित है। जो कि दो चलती औसतों के पार के बजाए मूविंग औसत के ऊपर या नीचे की कीमत के पार चेतावनी देते हैं यदि आप दोनों में दिलचस्पी रखते हैं, तो आप 33 डिस्काउंट पर ऐसा कर सकते हैं औसत क्रॉसओवर इंडिकेटर मूविंग मूविंग औसत क्रॉसओवर इंडिकेटर (केवल 20, एक 33 डिस्काउंट के लिए 30 मूल्य) अधिक संकेतक और टूल के लिए उत्पाद पृष्ठ पर जाने के लिए स्वतंत्र महसूस करें। एमटी 4 मूविंग एवर के लिए लीगल स्टोफमा क्रॉसऑवर अलर्ट इंडिकेटर को देखने के लिए इस पृष्ठ के निचले भाग पर जाएं फॉरेक्स के लिए सबसे लोकप्रिय संकेतकों में से एक है। जब एमए क्रॉसऑवर्ट अलर्ट संकेतक के साथ मिलकर यह एक शक्तिशाली उपकरण बनाता है मूविंग एवरल शोर को यादृच्छिक मूल्य में उतार-चढ़ाव से फ़िल्टर कर रहा है। और जब आप एक ही चार्ट पर एकाधिक मूविंग एविएशन जोड़ते हैं तो आप चिकनी मूल्य क्रिया की विभिन्न संरचनाओं को ले जा सकते हैं। एमए क्रॉसऑवर अलर्ट इंडिकेटर के साथ आप दो एमए संकेतक पार करते समय अधिक स्पष्ट रूप से देख सकेंगे। जब एमए नीचे से नीचे धीमी एमए पार करता है तो संकेतक चार्ट पर एक ग्रीन तीर को आकर्षित करेगा I जब तेज एमए ऊपर से नीचे तक धीमी एमए पार करे तो लाल तीर दिखाई देगी। एमए क्रॉस्ओवर अलर्ट संकेतक चेतावनी पॉपअप और चेतावनी को आपके ईमेल पते पर भेजा जा सकता है, इसके लिए एमए क्रॉसऑवर्ट अलर्ट इंडिकेटर के अतिरिक्त चार्ट पर सामान्य मूविंग औसत सूचक रखने के लिए अच्छा है ताकि आपके पास बेहतर दृश्य स्पर्श के लिए चार्ट पर दोनों पंक्तियां और तीर हों। यह एमए क्रॉसऑवर्ट अलर्ट संकेतक के लिए उपलब्ध सेटिंग्स हैं: ध्वनिन: ध्वनि अलर्ट को सक्षम या अक्षम करें ईमेल: ईमेल को भेजे गए चेतावनी को सक्षम या अक्षम करें। फास्टएमएएमोड: फास्टएमए के लिए आप किस मोड का उपयोग करना चाहते हैं: 0 मॉडेस (सरल मूविंग एवरेज) 1 MODEEMA ( फास्ट मूविंग औसत अवधि सेट करें फास्ट प्रेज मोड सेटिंग स्लोमैमोड: 0 मॉडेसए (सरल मूवमेंट एवरेज) 1 MODEEMA (एक्सपेंनेलीली मूविंग एवरेज) 1 एमडीईएमएएमए (एक्सपेंनेलीली मूविंग एवरेज) 2 मॉडेमएमए (स्मुएड मूविंग एवरल) 3 मॉडेलएमएमएमएमए (रैखिक भारित चलती औसत) स्लोमैपरियोड: धीमी गति से चलने वाली औसत अवधि सेटिंग धीमी गति मॉडेड: धीमी गति से मोड मोड सेटिंग एमए क्रॉसओवर अलर्ट। एमक्यू 4 मेटाट्रेडर 4 में एमए क्रॉस्ओवर अलर्ट संकेतक कैसे स्थापित करें MT4: डाउनलोडकाउनलोड करें MQ4EX4 फ़ाइल सहेजें आपके सी में: प्रोग्राम फ़ाइलें मेटाट्रेडर 4 एक्सपेरस इंडिकेटर फ़ोल्डर (या फ़ोल्डर को अपनी स्थापना में कभी-कभी फॉरेक्स ब्रोकर का नाम बदलें) आपको पुनरारंभ करें मेटाट्रेडर 4 आवेदन (इसे धारण करना 8217 वर्तमान में खुला है) 8230 या अपने मेटाट्रेडर 4 एप्लिकेशन को लॉन्च करें बाएं ओर, 8220 नेविगेटर 8221 विंडो के लिए और 8220 कॉमन 8221 टैब के तहत, 8220 कस्टम इंडिकेटर 8221 अनुभाग में देखें सूचक को पता लगाएं आपने केवल चरण 1 में दिए गए फ़ोल्डर में डाउनलोड किया है, चार्ट पर सूचक क्लिक करें (खींचें और खींचें) अपनी सेटिंग्स चुनें और ठीक पर क्लिक करें टाडा और आपके द्वारा किए गए सदस्यता से जुड़ें: अपडेट प्राप्त करने के लिए हमारे ई-मेल न्यूज़लेटर की सदस्यता लें और कृपया हमारे सोशल नेटवर्क पर जाएं: संबंधित पोस्ट: एमटीसी के लिए एमएसीडी रंगिस्त अलर्ट संकेतक एमटी 4 के लिए बाजार मूल्य संकेतक अभी तक कोई टिप्पणी नहीं उत्तर को रद्द करने के लिए यहां एक कमेंट छोड़ दे। कनेक्ट करें सदस्यता लें हमारे ई-मेल न्यूजलेटर की सदस्यता के लिए अद्यतन प्राप्त करें और कृपया हमारे सामाजिक नेटवर्क पर देखें: कॉपी 2017 Forex MT4 EA सर्वाधिकार सुरक्षित। दो मूविंग औसत क्रॉसओवर अलर्ट सीरी एमटी 4 क्लासिक्स के बीच एक क्लासिक: चार्ट पर विज़ुअलाइज़ेशन में सुधार करने के लिए सभी प्रकार की अलर्ट और सुविधाओं के साथ दो चलने वाली औसत को पार करना। 2 बार चलने वाली औसत (एमए) की मौजूदा पट्टी पर या आखिरी बार के समापन पर (अनुशंसित) दोनों एमए को निम्नलिखित औसत तरीकों के लिए सेट किया जा सकता है: सरल मूविंग एवरेज (एसएमए), एक्सपोजेंनी मूविंग एवरेज (एएमए), स्मूथर्ड मूविंग एवल (एसएमएमए), रैखिक भारित मूविंग एवरेज (एलडब्ल्यूएमए) दोनों एमए भी किसी भी औसत अवधि के लिए निर्धारित किया जा सकता है और निम्न कीमतों में से किसी के लिए: बंद, खुली, उच्च, निम्न, औसत, विशिष्ट या भारित उपयोगकर्ता ड्राइंग शैली चुन सकते हैं चार्ट पर विज़ुअलाइज़ेशन में सुधार करने के लिए दोनों एमए का उपयोग करें: किसी भी प्रकार की अलर्ट सक्षम किया जा सकता है: डायलॉग बॉक्स, ईमेल संदेश, स्मार्टफ़ोन और टैबलेट के लिए एसएमएस सूचनाएं, और ध्वनि अलर्ट सिग्नल बेचने के लिए संकेतों और नीचे तीर खरीदने के लिए डिफ़ॉल्ट रूप से तीरों को प्लॉट किया जाता है उपयोगकर्ता तीर की ड्राइंग स्टाइल चुन सकते हैं इसमें एमएएस के बीच क्रॉस को मान्य करने के लिए न्यूनतम अंतर शामिल है यह किसी भी प्रतीक पर ठीक से काम करता है (कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह कितना बड़ा है) और किसी भी समय सीमा किसी भी मेटाट्रेडर प्लेटफ़ॉर्म के साथ संगत है, चाहे डिगई की संख्या टीएस या अन्य मापदंडों टर्मिनल प्रदर्शन और व्यापारिक संचालन को धीमा किए बिना किसी अन्य उपकरण (सूचक, ईए या स्क्रिप्ट) के साथ संगत। हम सांकेतिक कर्सर की एक छोटी सी टीम हैं जो व्यापारिक दुनिया के लिए पेशेवर प्रोग्रामिंग सेवाएं प्रदान करते हैं, जो कि मेटाट्रेडर मंच के लिए है। मेटाट्रेडर के लिए प्रोग्रामिंग के लिए समर्पित हमारी टीम का लगभग 7 वर्षों (औसत रूप से) व्यापारिक अनुभव और करीब 6 साल (औसत रूप से) है हमने दुनियाभर के कई ग्राहकों और हमारे अपने इस्तेमाल के लिए लिपियों, संकेतक और विशेषज्ञ सलाहकार विकसित किए हैं। ऊपर चलते हुए औसत क्रॉसओवर सचेत करना मुझे आशा है कि आप इस सूचक के बारे में बात कर रहे हैं, एमए क्रॉसओवर अलर्ट मैंने इसे वैसे भी संलग्न किया है। ध्वनि डिफ़ॉल्ट रूप से चालू है आपको केवल अपने चलने वाली औसत प्रकार (एसएमए, एएमए, अर्थोपाय अग्रिम), अवधि (यह डिफ़ॉल्ट रूप से 5 और 20 है, वे मेरी पसंद हैं), और मूल्य मोड (इस मामले में, बंद कीमत डिफ़ॉल्ट है) को सेट करने की आवश्यकता है। सौभाग्य। अनुलेख यदि आपको मापदंडों को सेट करने में मदद की ज़रूरत है, तो मुझे और बी.एम. मुझे जितनी जल्दी हो सके वापस मिल जाएगा। अगर ऐसा करना संभव है, तो क्या कोई मुझे बताएगा कि मैं एमटी 4 पर एक दूसरे की तरफ बढ़ने के लिए एक ऑडियो अलर्ट कैसे सेट कर सकता हूं। मुझे आशा है कि आप इस सूचक के बारे में बात कर रहे हैं, एमए क्रॉसओवर अलर्ट। मैंने इसे वैसे भी संलग्न किया है। ध्वनि डिफ़ॉल्ट रूप से चालू है आपको केवल अपने चलने वाली औसत प्रकार (एसएमए, एएमए, अर्थोपाय अग्रिम), अवधि (यह डिफ़ॉल्ट रूप से 5 और 20 है, वे मेरी पसंद हैं), और मूल्य मोड (इस मामले में, बंद कीमत डिफ़ॉल्ट है) को सेट करने की आवश्यकता है। सौभाग्य। अनुलेख यदि आपको मापदंडों को सेट करने में मदद की ज़रूरत है, तो मुझे और बी.एम. मुझे जितनी जल्दी हो सके वापस मिल जाएगा। मैंने इस सूचक की कोशिश की और यह मुझे सही समय पर चेतावनी नहीं देता। मैं संकेतक चाहता हूं कि मुझे चेतावनी दें जब मेरा ईएमए 10 और एएमए 62 एक-दूसरे को पार करते हैं लेकिन यह संकेतक क्रॉस होने से पहले या बाद में कुछ समय पहले सतर्क कर रहा है। मैंने अलग सेटिंग्स की कोशिश की है और अभी भी इसे सही नहीं मिल सकता है कोई सुझाव। मुझे आशा है कि आप इस सूचक के बारे में बात कर रहे हैं, एमए क्रॉसओवर अलर्ट। मैंने इसे वैसे भी संलग्न किया है। ध्वनि डिफ़ॉल्ट रूप से चालू है आपको केवल अपने चलने वाली औसत प्रकार (एसएमए, एएमए, अर्थोपाय अग्रिम), अवधि (यह डिफ़ॉल्ट रूप से 5 और 20 है, वे मेरी पसंद हैं), और मूल्य मोड (इस मामले में, बंद कीमत डिफ़ॉल्ट है) को सेट करने की आवश्यकता है। सौभाग्य। अनुलेख यदि आपको मापदंडों को सेट करने में मदद की ज़रूरत है, तो मुझे और बी.एम. मुझे जितनी जल्दी हो सके वापस मिल जाएगा। एमए क्रॉसओवर अलर्ट मेटा ट्रेडर के साथ ठीक काम करते हैं, अगर आपने कोड एमए क्रॉसओवर ऑडियो अलर्ट बनाया है तो कृपया मैं आपको मेटास्टॉक फॉर्मूला (प्रतिरोध और समर्थन-संकेतक) के लिए कोडिंग जोड़ने की आवश्यकता कर रहा हूं। मुझे पॉपअप विंडो के साथ ऑडियो ऐलर्ट चाहिए प्रतीक एम्पी मूल्य जब प्रतिरोध पर बार पार या खोले गए प्रतीक फाइलों के लिए समर्थन लाइन को इंगित करने के लिए देते हैं। मेटास्टॉक व्यावसायिक संस्करण 11.0 आवेदन धन्यवाद, अनुश मुझे आशा है कि आप इस सूचक के बारे में बात कर रहे हैं, एमए क्रॉसओवर अलर्ट। मैंने इसे वैसे भी संलग्न किया है। ध्वनि डिफ़ॉल्ट रूप से चालू है आपको केवल अपने चलने वाली औसत प्रकार (एसएमए, एएमए, अर्थोपाय अग्रिम), अवधि (यह डिफ़ॉल्ट रूप से 5 और 20 है, वे मेरी पसंद हैं), और मूल्य मोड (इस मामले में, बंद कीमत डिफ़ॉल्ट है) को सेट करने की आवश्यकता है। सौभाग्य। अनुलेख यदि आपको मापदंडों को सेट करने में मदद की ज़रूरत है, तो मुझे और बी.एम. मुझे जितनी जल्दी हो सके वापस मिल जाएगा। आपका लगाव डाउनलोड हो गया है, धन्यवाद 4 शेयर मैं सेटिंग्स के साथ खेलने के आसपास (अभी भी पता नहीं है कि वे क्या मतलब है, लेकिन दर्द होता है कभी नहीं खेल)। संलग्न चार्ट पर 5 और 10 स्थानांतरण औसत क्रॉस हैं जो मैं व्यापार करना पसंद करता हूं, ब्लू MA25, रेड एमए 150 और जबकि एमए 365 का उपयोग किया जाता है, वे सावधानी के समर्थन स्तर का समर्थन करते हैं। मैंने संकेतक को इस रूप में सेट किया है: फास्टएमएपीआरआईडी 2 स्लोमैपरियोड 9 और हर चीज को शून्य पर सेट किया गया है, मुझे अपने 5 और 10 एमए क्रॉस के करीब सूचक बाण मिलते हैं। फिर भी यह जानना चाहूंगा कि यह कैसे ठीक से किया जाए, लेकिन सोचा कि मैं इसे वैसे भी अटैचमेंट इमेज को साझा करेगा (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) मुझे आशा है कि आप इस सूचक के बारे में बात कर रहे हैं, एमए क्रॉसओवर अलर्ट मैंने इसे वैसे भी संलग्न किया है। ध्वनि डिफ़ॉल्ट रूप से चालू है आपको केवल अपने चलने वाली औसत प्रकार (एसएमए, एएमए, अर्थोपाय अग्रिम), अवधि (यह डिफ़ॉल्ट रूप से 5 और 20 है, वे मेरी पसंद हैं), और मूल्य मोड (इस मामले में, बंद कीमत डिफ़ॉल्ट है) को सेट करने की आवश्यकता है। सौभाग्य। अनुलेख यदि आपको मापदंडों को सेट करने में मदद की ज़रूरत है, तो मुझे और बी.एम. मुझे जितनी जल्दी हो सके वापस मिल जाएगा। मैंने इस ईए को स्थापित किया है और यह आंशिक रूप से काम करता है जिसका मतलब है कि क्रॉस पर मुझे तीर (ऊपर और नीचे) को दिखा रहा है, लेकिन मुझे ऑडियो नहीं मिलता। मैं डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स का उपयोग कर रहा हूँ (सफ़ेद सेटिंग सही) क्या आप मुझे pls सलाह दे सकते हैं धन्यवाद I आशा है कि आप इस सूचक के बारे में बात कर रहे हैं, एमए क्रॉसओवर अलर्ट। मैंने इसे वैसे भी संलग्न किया है। ध्वनि डिफ़ॉल्ट रूप से चालू है आपको केवल अपने चलने वाली औसत प्रकार (एसएमए, एएमए, अर्थोपाय अग्रिम), अवधि (यह डिफ़ॉल्ट रूप से 5 और 20 है, वे मेरी पसंद हैं), और मूल्य मोड (इस मामले में, बंद कीमत डिफ़ॉल्ट है) को सेट करने की आवश्यकता है। सौभाग्य। अनुलेख यदि आपको मापदंडों को सेट करने में मदद की ज़रूरत है, तो मुझे और बी.एम. मुझे जितनी जल्दी हो सके वापस मिल जाएगा। एक सेट एमए पास करने के बाद मूल्य बंद होने पर आपका सूचक आपको चेतावनी दे सकता है उदाहरण के लिए। मुझे कीमतें 10 की एमई पार करते समय सतर्क रहना है। मुझे आशा है कि आप इस सूचक के बारे में बात कर रहे हैं, एमए क्रॉसओवर अलर्ट मैंने इसे वैसे भी संलग्न किया है। ध्वनि डिफ़ॉल्ट रूप से चालू है आपको केवल अपने चलने वाली औसत प्रकार (एसएमए, एएमए, अर्थोपाय अग्रिम), अवधि (यह डिफ़ॉल्ट रूप से 5 और 20 है, वे मेरी पसंद हैं), और मूल्य मोड (इस मामले में, बंद कीमत डिफ़ॉल्ट है) को सेट करने की आवश्यकता है। सौभाग्य। अनुलेख यदि आपको मापदंडों को सेट करने में मदद की ज़रूरत है, तो मुझे और बी.एम. मुझे जितनी जल्दी हो सके वापस मिल जाएगा। एक सेट एमए पास करने के बाद मूल्य बंद होने पर आपका सूचक आपको चेतावनी दे सकता है उदाहरण के लिए। जब कीमतें एमए के 10 के पार होती हैं तो मुझे सतर्क रहना है। मुझे यह अधिकार मिलता है। आप चाहते हैं कि एमए क्रॉस पर कीमत का स्तर दिखने वाला हो, इसके मौजूदा स्वरूप में यह संकेतक ऐसा नहीं करेंगे, लेकिन यह तब क्यों महत्वपूर्ण होगा जब तक कि मैं बता सकता हूं कि उपयोगिता क्या है उस बिंदु पर एक विकासशील प्रवृत्ति मुझे आशा है कि आप एक व्यापार में डाइविंग से पहले कुछ चैट विश्लेषण करेंगे। क्रूस पर मूल्य को देखकर देखा जा सकता है, काफी बेमानी है। गैर सी दिमिनेची माई मुझे यह अधिकार मिलें। आप चाहते हैं कि एमए क्रॉस पर कीमत का स्तर दिखने वाला हो, इसके मौजूदा स्वरूप में यह संकेतक ऐसा नहीं करेंगे, लेकिन यह तब क्यों महत्वपूर्ण होगा जब तक कि मैं बता सकता हूं कि उपयोगिता क्या है उस बिंदु पर एक विकासशील प्रवृत्ति मुझे आशा है कि आप एक व्यापार में डाइविंग से पहले कुछ चैट विश्लेषण करेंगे। क्रूस पर मूल्य को देखकर देखा जा सकता है, काफी बेमानी है। हाय प्लस 50, जवाब देने के लिए धन्यवाद। मैं क्या पूछ रहा हूं, आईएम स्क्रैपिंग, एमए क्रॉस की गति को छोटे समय सीमा पर और मैन्युअल रूप से मेरे ब्रोकर प्लेटफॉर्म पर मेरे व्यापार में प्रवेश करने के साथ का उपयोग करते हुए पूछता हूं। तो यह सही होगा कि एमए आखिरी क्रॉसिंग को समाप्त करने के लिए सटीक कीमत देखेगा ताकि ऑर्डर प्राप्त करने में कुछ समय बचा हो। संपादित करें: मेरा मतलब है कि केवल एमए क्रॉस प्रदर्शित किया जाए, हर एमए क्रॉस

No comments:

Post a Comment