Thursday 8 March 2018

अजाक्स विदेशी मुद्रा


अजाक्स फाइनेंशियल रिव्यू मुझे अजाक्स फाइनेंशियल को बहुत अच्छा मिला, उन्होंने एएफआई (एजेक्सफिनेशन) भी कहा। उन्होंने 2012 के मध्य में मलेशिया में एक संगोष्ठी की थी और जहां मैंने उनसे सुना था। हाल ही में, मलेशिया में कुछ खराब और धोखाधड़ी वाले विदेशी ब्रोकर्स हैं, जहां कई चीनी माले को लक्षित किया गया था और अब उनका पैसा खो गया है। इसलिए जब मैं अजाक्स फाइनैंशियल से टीम से मिले, तो मैंने पहले ही थोड़ी मात्रा में थोड़ी मात्रा में डाल दिया और अब तक अच्छा लगा। मुझे यह भी पसंद आया कि वे अपनी जमा राशि के लिए कनाडाई बिग बैंक का उपयोग करते हैं, और एक ट्रस्ट कंपनी भी है। इस तरह से वे ऐसा नहीं कर सकते जो क्लाइंट्स जमा करके उन खराब विदेशी मुद्रा दलालों ने मलेशिया में किया था। कुछ बदलावों में अगर मैं कुछ महीनों में एक और समीक्षा लिखूंगा इसके अलावा, मुझे अजाक्स फाइनेंशियल के लिए खींचा गया एक और कारण का उल्लेख करना चाहिए कि वे एक एमटी 4 ईसीएन ब्रोकर हैं टैग्स: अजाक्स फाइनेंशियल रिव्यू ब्रोकर्स देश के द्वारा ब्रोकर ऑनलाइन वर्तमान में 39 अतिथियों ऑनलाइन हैं प्रतिलिपि करें 2008 mdash 2016 100FOREXBROKERS सभी अधिकार सुरक्षित आरएएजीएक्स वित्तीय एंड्रयू बेलारूस। ट्रेडिंग अकाउंट IXXXXXXXXXXXR बुधवार, 14 मई 2014 मैं इस दलाल के साथ अपने व्यापार को याद करता हूं (मेरी अंग्रेजी के लिए खेद है, यह मेरी मूल भाषा नहीं है)। मेरे सौदों खोले और 10 सेकंड तक देरी के साथ बंद हो गया और प्रसार बहुत ही चौड़ा है यह बहुत बुरा है कि मैं मीट्रिक टन से अपने व्यापार के लॉग को बचाया है। वे घोटाले नहीं हैं, लेकिन मैं नहीं जानता कि लोग उनके साथ व्यापार कैसे कर सकते हैं। और उनका समर्थन इतना महान नहीं है कि किसी ने यहाँ कहा। यह अच्छा है कि मुझे डब्ल्यूडी के साथ कोई समस्या नहीं थी। केल्विन चेउंग मलेशिया। रविवार, 31 मार्च, 2013 मैं अजाक्स फाइनेंशियल को वाकई अच्छा लगा। उन्होंने 2012 के मध्य में मलेशिया में एक संगोष्ठी की थी और जहां मैंने उनसे सुना था। हाल ही में, मलेशिया में कुछ खराब और धोखाधड़ी वाले विदेशी ब्रोकर्स हैं, जहां कई चीनी माले को लक्षित किया गया था और अब उनका पैसा खो गया है। इसलिए जब मैं अजाक्स फाइनैंशियल से टीम से मिले, तो मैंने पहले ही थोड़ी मात्रा में थोड़ी मात्रा में डाल दिया और अब तक अच्छा लगा। मुझे यह भी पसंद आया कि वे अपनी जमा राशि के लिए कनाडाई बिग बैंक का उपयोग करते हैं, और एक ट्रस्ट कंपनी भी है। इस तरह से वे ऐसा नहीं कर सकते जो क्लाइंट्स जमा करके उन खराब विदेशी मुद्रा दलालों ने मलेशिया में किया था। कुछ बदलावों में अगर मैं कुछ महीनों में एक और समीक्षा लिखूंगा इसके अलावा, मुझे अजाक्स फाइनैंशियल के लिए खींचा गया एक और कारण का उल्लेख करना चाहिए कि वे एमटी 4 ईसीएन ब्रोकर मोहम्मद हैं फिलिस्तीन। ट्रेडिंग अकाउंट AXXXXXXXXXX मंगलवार, 20 मार्च, 2012 विदेशी मुद्रा दलालों के साथ विदेशी मुद्रा ब्रोकर समीक्षा अजाक्स वित्तीय विदेशी मुद्रा दलाल बहुत समर्पित ब्रोकर है। वह विभिन्न स्रोतों के माध्यम से एक अलग प्रकार की व्यापारिक जानकारी की व्यवस्था करता है और फिर अपने ग्राहकों के सामने प्रस्तुत करता है। इसकी टीम विभिन्न तरह के बाजार ज्ञान एकत्र करने के लिए बहुत सहकारी और सक्रिय है। यह अंतरराष्ट्रीय विदेशी मुद्रा के लिए पहुंच प्रदान कर रहा है और हमेशा सतत व्यापार होता है। अजाक्स वित्तीय कंपनी के ग्राहक पूरे विश्व में फैले हैं और खुदरा व्यापार या परिसंपत्ति व्यापार की तरह व्यापार की विभिन्न श्रेणियां हैं। अजाक्स वित्तीय व्यापार विदेशी मुद्रा बाजार के सभी विभिन्न पहलुओं को शामिल करता है। ईसीएन ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म व्यापारियों को सर्वोत्तम वातावरण प्रदान कर रहा है। अजाक्स की टीम अपने पेशे के साथ मेहनती और वाकई ईमानदारी से विश्वास करती है। अजाक्स वित्तीय कंपनी ने 70 विश्वव्यापी बैंकों और कई अन्य वित्तीय संस्थानों के साथ अपने संबंध बनाए हैं। दूसरी ओर, हजारों व्यापारियों ने अपनी सेवाओं का लाभ उठाया है आदेश का निष्पादन बहुत तेज है और वास्तव में बाजार के तेज माहौल की मांग पूरी कर ली है। अजेक्स की वित्तीय समीक्षा हमें कर्रेनक्स तकनीकी टीम के बारे में बताती है यह दल कूरेंक्स हब के रूप में काम करता है और एक साथ क्लाइंट ऑर्डर को बनाए रखता है। टीम की श्रेणी विश्व के हैं यह वित्तीय उद्योग की सर्वोत्तम सहायक और तकनीकी टीम है। कुछ क्लाइंट शिकायत करते हैं कि यह कंपनी केवल बैंक वायर भुगतान स्वीकार करती है और कई पैसे के तरीके नहीं हैं। निनो और माइक्रो अकाउंट्स उपलब्ध नहीं हैं दूसरी ओर, ग्राहकों की आवेदन अनुमोदन की प्रक्रिया बहुत लंबी है और कभी-कभी, ग्राहकों को निराशा महसूस होती है कनाडा में, इस कंपनी को विनियमित नहीं किया जाता है और स्पॉट ट्रेडिंग के लिए वहां कोई भी धन सुरक्षा नहीं है। यह निजी लोगों का एक समूह है जो इस कंपनी को चलाता है। एक उत्तर छोड़ दो दलाल श्रेणियां विज्ञापन जेईईएसएचएएनएजेक्स द्वारा विदेशी मुद्रा दलाल गाइड विदेशी मुद्रा ब्रोकर गाइड: ईसीएन बनाम डीएमए बनाम एसटीपी बनाम मार्केट निर्माता सभी विदेशी मुद्रा दलाल जो अमेरिकी ग्राहक को स्वीकार करते हैं विदेशी मुद्रा दलाल सूची विदेशी मुद्रा व्यापार मंच - मेटाट्रेडर 4. मेटाट्रेडर 5 और अन्य प्लेटफॉर्म्स विदेशी मुद्रा अकाउंट फंडिंग सीएफडी ब्रोकरर्स: विदेशी मुद्रा दलाल जो सीएफडी विदेशी मुद्रा दलाल की पेशकश करते हैं, सोने, चांदी, तेल व्यापार की पेशकश करते हैं आपकी पूंजी खतरे में है। मार्जिन पर ट्रेडिंग में उच्च जोखिम शामिल है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं है। विदेशी मुद्रा या किसी अन्य वित्तीय साधन को व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले आपको सावधानी से अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर विचार करना चाहिए। सभी सीएफडी (स्टॉक, इंडेक्स, फ्यूचर्स) और विदेशी मुद्रा की कीमतें एक्सचेंजों द्वारा नहीं बल्कि बाजार निर्माताओं द्वारा प्रदान की जाती हैं, और इसलिए कीमत सही नहीं हो सकती है और वास्तविक बाजार मूल्य से भिन्न हो सकती है, जिसका अर्थ है कि कीमतें संकेतक हैं और व्यापारिक उद्देश्यों के लिए उपयुक्त नहीं हैं। इसलिए, FX-C इस डेटा का उपयोग करने के परिणामस्वरूप आपके द्वारा हो सकता है किसी भी व्यावसायिक हानि के लिए कोई ज़िम्मेदारी नहीं लेता है।

No comments:

Post a Comment