Thursday 1 March 2018

विदेशी मुद्रा व्यापार - गुरु - इन - ऑस्ट्रेलिया


एफएक्स ट्रेडिंग काउंस - औफ़क्सप्रो व्यापार उत्कृष्टता और अंतर्दृष्टि जो आपको चाहिए। क्या आप उस बिंदु पर पहुंच गए हैं जहां आप अपने द्वारा किए गए सभी को वापस दे सकते हैं और अधिक आप जानना चाहेंगे कि बाजार निर्माताओं और तरलता प्रदाता क्या पसंद करेंगे, आप कभी भी अस्तित्व में नहीं जानते थे। अगर जवाब हाँ है तो पर पढ़ें और 2016 के परिणामों को देखें। अस्थिरता बढ़ रही है। व्यापार मैं 2016 में 2016 के लिए 15,000 अंक पर लौटा चुका हूं। यह 2017 के साथ एक शानदार वर्ष रहा है, अब हम पर अस्थिरता बढ़नी चाहिए क्योंकि हम वित्त की दुनिया में अधिक अस्थिरता देखते हैं, जो आरामदायक नहीं है, लेकिन इसके लिए अवसर प्रदान करता है जो लोग जानते हैं कि कैसे उपयोग करें और उनसे पैसे कमाएं अब हम दशक के उतार-चढ़ाव के उतार-चढ़ाव चक्र के अंत में हैं, जहां पिछले 5 वर्षों की तुलना में पैसा व्यापार के मुकाबले आसान है, अब यह काम करने का समय है जब व्यापार आपकी इच्छा, महत्वाकांक्षा या जुनून है और आप वित्तीय आनंद को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं गोल या दैनिक पीस लें तो अब बहुत समय है कि आपको कार्य करना चाहिए। हां, आप इस आवाज़ की तरह एक महान बिक्री पिच कह सकते हैं, लेकिन यह वास्तव में यह कैसे है - मैं लगातार लोगों को मेरे पास आने के बाद मिलती है, क्योंकि वे अपने स्वयं के समझौते पर व्यापार सीखने की कोशिश में काफी हद तक खो गए हैं, खराब अस्थिर समय या खर्च किए बेकार सूचक आधारित प्रणाली पर हजारों, शायद 1 लोगों को अपनी खुद की मिरेट्स पर मिल सकता है और यहां तक ​​कि उन लोगों की गारंटी भी कुछ महत्वपूर्ण नुकसान करने जा रहे हैं और इस प्रक्रिया में कई सालों का समय ले लेते हैं। दुर्भाग्य से एक उपयुक्त सलाहकार के बिना, जो वास्तव में एक है क्वाट्र्राडरक्वाट में कोई त्वरित तय नहीं है, इस स्तर पर पहुंचने के लिए कई वर्षों का अनुभव होता है। अपने आप को हताशा लेने और व्यापार से बाहर काम करने का अनुमान लगाने का मौका नहीं मिलता है और जब यह ऑफर पर होता है तो पैसे कमाते हैं जैसा कि आप मेरी रणनीति के साथ काम करते हैं आप जल्दी से एहसास करेंगे कि मेरी सेवाओं की लागत वित्तीय रिटर्न की तुलना में कम है, जो कि व्यापार से प्राप्त हो सकती है। इसके अलावा आपको पता चल जाएगा कि मेरे पास ट्रेडिंग खाते बंद क्यों हुए हैं क्योंकि मुझे एक ट्रेडिंग रिस्कक्वॉट में बिग का लेबल लगाया गया था.मैं इस कोर्स को व्यक्तिगत रूप से और अपने खुद के घर से लेता हूं, हाँ, आप जानते हैं कि मैं कहाँ रहता हूं, मुझे छिपाने की आवश्यकता नहीं है बंद कार्यालय के दरवाजे या वेब कैमरों के पीछे प्रो ट्रेडर्स के लिए मैंने शुरू की गई रणनीति को अब अपने व्यापार का एक महत्वपूर्ण अभिन्न हिस्सा ले लिया है, इस रणनीति में एक व्यापार विस्तार नियम के साथ 50 या 100 पूर्व निर्धारित लक्ष्य दूरी जोड़ना सबसे महत्वपूर्ण और शक्तिशाली गठन उपकरण में से एक है मैंने कभी विकसित किया है जिसकी उस पर निर्भरता है और किसी भी समय सीमा पर काम करता है जैसे सटीक और शक्तिशाली। 1 99 5 के अंत में एक चरम उदाहरण ने 6500 के एक साल के चार्ट पर एएसएक्स के लिए लक्ष्य दिया था और इसके साथ ही, जब यह 6500 में था, तब 17,000 के डॉव जोन्स के लिए एक लक्ष्य भी अधिक था, जो फिर कभी सोचा कि संभव है यह एक अत्यंत शक्तिशाली उपकरण है जब इसका इस्तेमाल स्टॉक, कमोडिटीज़ और एफएक्स पर किया जा सकता है। अगर आपको लगता है कि या ऐसा नहीं किया जा सकता है, तो ऐसा नहीं किया जा सकता है, तो आप मुझे याद नहीं हैं जो मैं एक साधारण अनुपालन चार्ट से प्राप्त करता हूं। मुझे लगता है कि साल में 10 से कम रिटर्न देने वाले निवेशकों के लिए बहुत सारे फंड मैनेजरों की भूमिका होती है, जिन्हें निवेश उद्योग के देवता कहा जाता है, मैं अविश्वास में मेरे सिर कि वे वास्तव में शक्ति और कार्यक्षमता के साथ कोई ठोस व्यापार रणनीतियों नहीं है Pro Trader3 शामिल हैं कोई भी प्रबंधित फंड नहीं चाहता है कि आप उनसे अधिक पैसा बनाने में सक्षम हों, बैंकों के दिमाग से बड़ी मात्रा में धो लें, जो कि बैंक ब्याज ही एकमात्र सुरक्षित आय रिटर्न है, डरावनी हिस्सा है, बहुत से लोग वास्तव में विश्वास करते हैं कि वे स्वयं केंद्रित भविष्यवाणियों के लिए आते हैं और विश्वास करते हैं यह मामला बनने के लिए और डर है कि यदि वे उस से अधिक कर देते हैं, जो मेरे लिए वास्तव में समय की बर्बादी है, तो कुछ बुरा होने वाला है और आपको मिल रहा है। केवल एक बुरी चीज आ रही है, यह है कि आपको एक उबाऊ नौकरी में काम करना पड़ता है या कम से कम आप जानते हैं कि आपको सक्षम होना चाहिए, और यही वह जगह है जहां शक्तिशाली फेडरल रिजर्व और विश्व सरकार जैसे मनी कार्टेल तुम रख रहे हो क्या आप उस चक्र को तोड़ना चाहते हैं क्या आप सचमुच उस चक्र को तोड़ना चाहते हैं? अच्छी तरह से मैं वास्तव में कैसे दिखा सकता हूँ .. क्या आप जानते हैं कि सफल व्यापारियों ने खर्च किया - अपने समय का लगभग 9 0 pshchology और money management पर और अपने व्यापार के नए ट्रेडों और मैकेनिक खोजने के बारे में 10 समय। इसलिए नए और संघर्षरत व्यापारियों का अपना अधिकांश समय नया व्यापार और व्यापार के यांत्रिकी खोजने में होता है। जबकि सफल व्यापारियों ने मनोविज्ञान में अपना अधिकतर समय व्यतीत किया है और व्यापार के यांत्रिकी पर बहुत कम समय लगाया है। यह वास्तव में क्या होता है और उचित मार्गदर्शन के बिना पिछले पाने के लिए वर्षों लगते हैं। ब्रिसबेन के व्यापार अनुभव के 19 साल के साथ विदेशी मुद्रा व्यापारी और व्यापारी ऑस्ट्रेलिया मार्क हिल्स फोन: 0438 877 132 ईमेल: markaufxpro विदेशी मुद्रा व्यापार पेशेवर मैं जहाँ भी हूं, वहां जाकर मेहनत की है, कोई जादुई अल्गोरिथ्म नहीं है या व्यापार का उत्तर नहीं है, मेरे नाम के पीछे कोई डिग्री, कोई बचाव निधि नहीं जुड़ी, कोई दलाल गठजोड़ नहीं है, भव्यता का भ्रम पैदा करने की कोई संभावना नहीं है, हालांकि मैं जानता हूं कि व्यापार और लोगों को अंदर और बल्कि बड़े पैमाने पर अहंकार और काल्पनिक दावों की दुनिया में कम महत्वपूर्ण दृष्टिकोण लेते हैं। कोई वास्तविक गुरु नहीं है, हम में से केवल एक छोटा प्रतिशत ने बाधाओं को तोड़ने में कामयाबी हासिल कर ली है और चार्ट का आकलन करने के लिए माना जाता है, अब व्यापार और हमें धन को और अधिक लगातार और सबसे ज्यादा कभी अनुभव करने वाले टिकाऊ लाभ के साथ बनाने की इजाजत देता है। जैसा कि आप अपनी वेबसाइट के माध्यम से पढ़ते हैं, आप सहमत होंगे कि खदान क्षेत्र में आपका मार्गदर्शन करने के लिए सही विशेषज्ञता हासिल करने के लिए एक बहुत ही निश्चित लाभ है, इसके साथ ही हम सभी वित्तीय इच्छाओं को प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा मार्केट निर्माता तरलता प्रदाता कब्रिस्तान को नेविगेट करना है और यह कैसे तरल रखने के लिए बाजार उनके द्वारा काम किया जाता है। अगर आपको यह नहीं पता है तो आप उनकी दया पर हैं, क्योंकि वे सबसे परिष्कृत उपकरण वाले बहुबबल डॉलर के उद्योग चलाते हैं। सबसे बड़ा फायदा आप उन्हें दे सकते हैं वह व्यापार है जो बाकी सब कुछ भी जानता है। अधिकांश समय में वे बहुत से उत्पादित करते हैं, उन्हें व्यापार के तरीकों को पता होना चाहिए। इसलिए वे बाजार में 90 व्यापारियों को खोए जाने वाले आसानी से आसानी से उस ज्ञात शस्त्रागार के इस्तेमाल के साथ स्थानांतरित कर सकते हैं जब तक कि वे अंततः डूबने तक नहीं पहुंचते। मैं व्यापार जब समय सही है और जब वे अपने लक्ष्य को बाजार में ले जाना चाहिए जो लोग सोचते हैं कि बाज़ार एक यादृच्छिक चलना है, मैं आपको बहुत शुभकामनाएं देता हूं क्योंकि यह उस से दूर है। आपको सत्ता के साथ तालमेल रखना होगा या आप बाजार निर्माता कब्रिस्तान में रहेंगे। कहानी आर. आई. पी. का अंत एक बार फिर अधिकांश घोटाले संगोष्ठी सेल्समैन को उम्मीद है कि कभी भी यह नहीं जानता था या पता चला कि बाजार को नियंत्रित किया गया था क्योंकि उन्हें यह पता नहीं है कि इससे कैसे निपटना है, अकेले एक रणनीति लागू करें जो आपको सुरक्षित रखेगी, यही कारण है कि केवल एक विशिष्ट समूह व्यापारियों की मौजूदगी और असफलता की दर, जो सामान्य ज्ञान है, यह है कि यह क्या है। मैं एक विदेशी मुद्रा शिक्षा और प्रबंधन प्रदान करता हूं जो मुझे प्रस्ताव पर गर्व है और मुझे पता है कि कोई भी दूसरा नहीं है जो लोग व्यावसायिक रूप से व्यापार करना चाहते हैं, वे एफएक्स मार्केट के व्यापार की वास्तविकता हैं: - व्यापार एक व्यवसाय है, आपको इसे एक जैसा व्यवहार करना होगा, इसके लिए सम्मान करना होगा, आपके द्वारा संचालित नियम होंगे, और तैयार रहें कि कभी-कभी व्यवसाय तेजी से बढ़ सकता है और कभी-कभी तोड़ नहीं भी, ये व्यापार की सच्ची गतिशीलता हैं, जिससे हम सभी को आदी हो जाना चाहिए। मेरी शिक्षा या परामर्श के साथ मेरा एकमात्र उद्देश्य असली अनुभव से तैयार वास्तविक सामग्री प्रदान करना है और आपके पास 90 से अधिक व्यापारियों को दुर्भाग्य से गिराए हुए नुकसान से बचने के लिए व्यक्तिगत रूप से पारित किया गया है। किसी भी स्तर पर मैं एक अमीर त्वरित योजना या पार्क में चलने पर विचार नहीं करता क्योंकि यह नहीं है, इसमें प्रयास और मानसिक अनुशासन शामिल है, अंत में इनाम कुछ हासिल करने का अनुभव कभी नहीं होगा, और मेरा लक्ष्य आपको उस अनुभव को स्वाद देने में मदद करने के लिए अपना दिन का काम छोड़ दें या अपनी आय को दोहराएं। मुझे ये 3 मॉड्यूल पेश करने पर गर्व है प्रो स्केल्पर 123 - दैनिक बाजार में अधिक इंटरैक्टिव दृष्टिकोण के लिए प्रो ट्रेडर्स 3- बाजार में अधिक इंटरएक्टिव दृष्टिकोण के लिए दैनिक होम स्टडी मैनुअल - यह 2 दिवसीय पूर्ण कोर्स पर आधारित है और संदर्भ के साथ आने वाले चार्ट के 50 पन्नों के साथ कई घंटे की तैयारी कर रही है। अधिक विवरण के लिए ये ऊपर दिए गए पाठ्यक्रमों के नीचे दिए गए टैब के अंतर्गत हैं। सेमिनार 2017 इस साल मैं एक कम लागत पर 2 दिन से अधिक 1 से 1 कोर्स के लिए एक सेमिनार आयोजित करने पर विचार कर रहा हूं जो उन लोगों के लिए आचरण करते हैं जो व्यापार करना चाहते हैं, लेकिन 1 विकल्प पर 1 का भुगतान नहीं कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए या इसके लिए पंजीकरण करें जो मई जून में हो सकता है कृपया मुझे मार्कोफॉक्सप्रोफ़ाइड दिशानिर्देशों में संपर्क करें - आप जिस बेस्ट इन्वेस्टमेंट को बना सकते हैं वह बहुत समझदारी और आईडी एडवर को संरक्षक रखने के लिए है। क्या आप लोग मुझे एक सलाहकार ढूंढने के बारे में कुछ सुझाव दे सकते हैं जैसे मुझे कुछ समझ है कि मैं क्या कर रहा हूं लेकिन मुझे पता है कि एक अनुभवी व्यापारी मुझे सही रास्ते पर नीचे भेज सकते हैं। मैं एक संरक्षक खोजने के बारे में कैसे जाना नहीं जानता आईडी प्रशिक्षित होने के अवसर के लिए काफी आभारी है लेकिन मैं नहीं जानता कि किसके पास संपर्क करना है और उनसे कैसे संपर्क करना है सभी फ़ोरम पर सबसे अच्छा दो एफएफ पर सही हैं जैको एक बड़े सफल कट्टर व्यापारी है, जो हमें अपनी खरीद या बिक्री मूल्य, उसका स्टॉप लॉस और उनके अपेक्षित लक्ष्य भेजता है। वह एक असली व्यापारी है जो अपने सभी ट्रेडों को पदों और एसएमएस भेजता है। वह अपने ट्रेडों को एसएमएस भेजता है क्योंकि उनकी प्रविष्टियां हिट हैं। जेम्स16 कई संभव प्रविष्टि बिंदुओं के साथ चार्ट ऑफ़ कला का अधिक स्पष्टीकरण है। एक संरक्षक आपको क्या सिखा सकता है कि आप पहले से ही नहीं जानते हैं मूल्य या तो ऊपर या नीचे जाता है कोई भी नहीं जानता कि आगे क्या होगा नुकसान छोटे रखें और विजेताओं को चलाने दें। स्थिति का आकार जोखिम रोकना आपके कारण आपके व्यापार के नतीजे पर कोई असर नहीं पड़ता है। आप अपने नुकसान (कौशल) के आकार को नियंत्रित कर सकते हैं, लेकिन आप अपनी जीत (भाग्य) के आकार को नियंत्रित नहीं कर सकते। आपको यह पता होना चाहिए कि अपना चिप्स कैसे उठाया जाए और उन्हें अपने सिर के ऊपर से अंदर कैद कर दें। धीरज। लेकिन कई और अधिक बारीकियां हैं जो एक अच्छा गुरु आपको सिखा सकते हैं। IMHO। केवल समस्या है यह कई लोगों के लिए प्रकट होता है कि यदि कोई व्यक्ति इस तरह की सलाह के लिए भुगतान करना चुनता है वह एक मूर्ख है और गुरु स्वतः एक घोटाला है (और हाँ वहाँ घोटाले के टन हैं - हालांकि बहुत सारे हैं जो वास्तविक सौदा हैं) हालांकि यह संभवतया उन्हें साल और उससे अधिक मौद्रिक घाटे में ले जाया जाता है ताकि वह लाभदायक हो और वास्तव में दूसरों को उनकी गलतियों को नहीं करने में मदद करें लेकिन कुछ के लिए उन्हें मुफ्त में ऐसा करना चाहिए। मैं व्यक्तिगत पसंद को छोड़ देता हूं और कुछ को कुछ भी जानने के लिए भुगतान करने के लिए कोई भी मुद्दा नहीं है, जो कि उद्धृत तरीके से कुछ सीखना है। विदेशी मुद्रा के साथ यह स्थिति के आधार पर उपराष्ट्रपति हो सकता है आदि। लेकिन मूल बातें हैं जो पूरे बोर्ड में सभी सही हैं यद्यपि उन्हें एक अर्जी को लागू करना है, यद्यपि एक और मुद्दा है। वेन के बारे में - मैं उनके दूसरे समूह का हिस्सा हूं..और नहीं मैं अपने ट्रेडों का पालन नहीं करता (सिग्नल नहीं) आँख बंद कर रहा है..जब वो मुझे देख रहा है, तो ठीक है..इसलिए मैं व्यापार को नहीं लेता। एक समानता का उपयोग कर मैं अपने मछली पकड़ने के कौशल में सुधार करना चाहता हूँ। सिर्फ एक जाल के साथ बैठे न होने के कारण उसे हर समय एक मछली छोड़ने के लिए। और हाँ। वह हारे हैं क्या दिलचस्प है और वह छोटी राशि के हर पैन के लिए अनुरोध करता है पढ़ रहा है और वह हर व्यापार के पीछे अपने तर्क को समझने की कोशिश करता है ... जो बाजार के सामान्य विश्लेषण के साथ-साथ है। मेरे लिए यह एक उड़ान प्रशिक्षक पूछने के लिए बिना किसी कीमत पर छात्रों को पढ़ाने की तरह होगा। परंतु। hmmmmm। शब्द दुर्घटना और जला दोनों स्थितियों में बहुत अच्छी तरह से फिट होने लगता है। नाहिल आपस में क्या हो रहा है माक्र्स टुलीस सिसरो एक संरक्षक आपको क्या सिखा सकता है कि आपको पहले से ही पता नहीं है कि मूल्य या तो ऊपर या नीचे जाता है कोई भी नहीं जानता कि आगे क्या होगा नुकसान छोटे रखें और विजेताओं को चलाने दें। स्थिति का आकार जोखिम रोकना आपके कारण आपके व्यापार के नतीजे पर कोई असर नहीं पड़ता है। आप अपने नुकसान (कौशल) के आकार को नियंत्रित कर सकते हैं, लेकिन आप अपनी जीत (भाग्य) के आकार को नियंत्रित नहीं कर सकते। आपको यह पता होना चाहिए कि अपना चिप्स कैसे उठाएं और उन्हें नकद करें। सभी बहुत ही तार्किक हैं, लेकिन यह तथ्य है कि 90 लोग बहुत से इसे लागू करने में असमर्थ हैं अधिकांश व्यापारियों को पता है कि उन्हें क्या करना चाहिए, लेकिन वे इसे करने में असमर्थ हैं इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे कितनी मेहनत करते हैं मैं पूरी तरह से इस से सहमत हूं। वेन जैको जैक्सन द्वारा संरक्षित होने के बाद से मेरे व्यापार ने एक बड़ा मोड़ लिया है। जब मैं एक सलाहकार बनने से पहले अपने व्यापार पर वापस देखता हूं, तो मेरा व्यापार कचरा होता था। यह गुमराह करने वाली सनक पर पंटिंग से ज्यादा नहीं था। वेन ने मुझे खोपड़ी की कोशिश कर अपने खाते को नष्ट करने से बचा लिया है और मुझे यह देखने में मदद मिली है कि यह क्या है। यह एक दीर्घकालिक व्यवसाय है जो मैं अपने पूरे जीवन के लिए कर सकता हूं मैं जैको द्वारा सलाह देने के लिए सहमत हूं क्योंकि मैं एक बेहतर व्यापारी बनना चाहता था। मैं इसमें शामिल हो गया क्योंकि उन्होंने लंबे समय से लगातार विजेता बनने की प्राप्ति की है। और मैं मानता हूं, मैं चाहता हूं कि उनके संकेत। क्यों नहीं, मैंने अपने पहले सप्ताह में मेरी सभी फीस वापस ले ली। मैं दो सप्ताह में 10 बार अपने शामिल होने का शुल्क जीता forexfactoryshowpost. phpp2697142amppostcount7203 क्या यह mentoring के लिए लागत लायक है तुम मुझे बताओ यहाँ मेरे बाद के ट्रेडों हैं forexfactoryshowpost. phpp2733559amppostcount7576 forexfactoryshowpost. phpp2802516amppostcount8146 forexfactoryshowpost. phpp2864083amppostcount8466 forexfactoryshowpost. phpp2867692amppostcount8470 मैं एक सच्चे पेशेवर के साथ इस विदेशी मुद्रा शरारत के अपने सीखने पर तेजी से ट्रैकिंग कर रहा हूँ। और मेरे पास एक सफल व्यापारी की 24 घंटे तक पहुंच है, जिसकी शुरुआत 2006 के शुरूआती और उसके सभी ट्रेडों और स्पष्टीकरणों से हुई है। मैं गलत हो सकता है लेकिन यह सभी ट्रेडों की तरह दिखते हैं जैसे वे कदम पीछे हो गए थे हममम। मुझे नहीं पता है कि आपका ब्रोकर कैसे काम करता है लेकिन मेरा ऐतिहासिक कीमतों पर मुझे व्यापार करने में मदद नहीं मिलती है, मैं आपको आश्वासन दे सकता हूं कि वेन अपने इच्छित प्रविष्टियाँ पोस्ट करता है, और फिर मूल रूप से उस समय जब वह व्यापार लेता है। उसे बाहर निकलने के साथ एक ही बात .. यह लाभ या हानि पर। केवल कुछ अवसरों पर ही नेतृत्व समय अपेक्षाकृत कम था। अन्यथा हम सभी के पास चार्ट पर अपनी सोच की समीक्षा करने के लिए पर्याप्त समय है और देखें कि क्या हमें लगता है कि हमें उस चीज़ के अनुसार व्यापार करना चाहिए जो हम देखते हैं या नहीं। लेकिन सच कहा जा सकता है। वह कई बार सही नहीं थे उसकी भविष्यवाणी करने की एक विलक्षण क्षमता है, जहां मूल्य रिवर्स हो जाएगा और यह कितनी देर तक चल जाएगा। और समय सीमा यह करने के लिए ऐसा करेंगे Nihil inimicus quam sibi ipse मार्कस ट्यूलियस सिसररोसी सभी स्तरों के व्यापारियों के लिए बेहद व्यक्तिगत अनुवर्ती समर्थन प्रदान करने के लिए डिजाइन एक इंटरैक्टिव सलाह सेवा है। 2006 के बाद से, हजारों आकांक्षी विदेशी मुद्रा व्यापारियों को अनुभवी विदेशी मुद्रा व्यापारी और कोच विक नोबल के अनुभव और समर्थन से लगातार फायदेमंद व्यापारियों का लाभ मिला है। अधिक 6 शक्तिशाली दैनिक विदेशी मुद्रा पैटर्न पेशेवर विदेशी मुद्रा व्यापारी के लिए उपलब्ध मुख्य हथियारों में से एक है, यह जानने के लिए कि आवर्ती विदेशी मुद्रा मूल्य पैटर्न का लाभ और लाभ कैसे उठाया जाए। शर्ली हडसन विक नोबल आपको दिखाएंगे कि कैसे व्यापार दिवस भर में उनसे स्पॉट और लाभ होगा। अधिक आपसे हमारी प्रतिबद्धता। मैं पहली बार शुरू होने से ही एफएमपी के साथ रहा हूं और इसे पेशेवर रूप से चलाया जाता है और व्यापार के तरीके सीखने के लिए सर्वश्रेष्ठ स्थानों में से एक है। न्यू ज़ीलैंड से रॉबी मैं केवल एक उत्कृष्ट व्यापारी के रूप में मार्क वाल्टन का वर्णन कर सकता हूं। उन्होंने एक बड़े बैंक या शिकागो के फर्श पर काम नहीं किया लेकिन वह समझता है कि हर खुदरा व्यापारी को किस तरह से जाना चाहिए। उच्चतम अखंडता के यूके पुरुषों से स्टीफन कोल स्पष्ट रूप से विदेशी मुद्रा व्यापार पर कदम प्रशिक्षण से कदम समझाया संयुक्त राज्य अमेरिका से जैक एच ने यहां दिए गए तुलना में Ive बहुत कम मूल्य के लिए दोगुने से अधिक का भुगतान किया। हालांकि मैं 2008 के बाद से एक संतुष्ट सदस्य रहा हूं। विदेशी मुद्रा प्रो प्रो ने मुझे धोखेबाज़ जुआरी होने से एक व्यापारी को ले लिया है जो अब मुझे हार से अधिक जीतता है ऑस्ट्रेलिया से मार्टिन (टोकोलॉश) मैं पहली बार शुरू होने से ही एफएमपी के साथ रहा हूं और इसे पेशेवर रूप से चलाने का मौका मिला है और व्यापार के बारे में जानने के लिए सर्वश्रेष्ठ स्थानों में से एक है। मैं हाल ही में लगातार लाभदायक बन गया है और यह है कि एफएमपी रोबी - न्यूजीलैंड में मैंने जो कुछ सीखा है, वह अब एक साल से ज्यादा के लिए विदेशी मुद्रा प्रबंधक प्रो के साथ रहा है और आप उस चीज़ के साथ नहीं रहना चाहते जब तक कि इसके लायक नहीं हो। अद्यतन सप्ताह में दो बार और मुझे कहना होगा कि मार्क विशेष रूप से बेहद सटीक हो सकता है। अगर मैं 6 सितारों को दे सकता, तो मैं होता। इसकी लागत के लिए, आपको बस वॉव की कोशिश करना है। मार्क वाल्टन और विदेशी मुद्रा विशेषज्ञ प्रो का वर्णन करने का एकमात्र तरीका है। Ive कर रहा है विदेशी मुद्रा अब अब के बारे में 3 साल के लिए अब रहते हैं और हजारों खर्च करने के लिए सीखने कैसे नहीं जाने के लिए थोड़ा सफलता से तोड़ दिया फिर मार्क ने अपने कम महत्वपूर्ण दृष्टिकोण के साथ और तरीकों का पालन करने के लिए सरल और दिनों के भीतर मैं पैसे कमा रहा था। मार्क एक प्राकृतिक शिक्षक है, जो आप को पसंद कर सकते हैं, वह क्या करता है। वेब साइट में बहुत सारे वीडियो और ई-पुस्तकों के लिए एक विश्वास व्यापारी बनने के लिए आपको आवश्यक सभी को कवर करने के लिए अध्ययन किया गया है। यदि आप एक स्वतंत्र ट्रैसर बनना चाहते हैं तो यह कोशिश करें पिछले कुछ सालों में मैंने वहां हर 9 7 पवित्र गीलों को खरीदा है, और अधिक से अधिक सेवाओं की सदस्यता ली है, जो मुझे स्वीकार करने की परवाह है, लेकिन यह केवल एक ही है जिसे मुझे इस बारे में समीक्षा लिखने के लिए स्थानांतरित कर दिया गया है। यह सेवा उत्कृष्ट है, जानकारी अमूल्य है, और सभी को मार्क और टीम की प्रतिबद्धता और विनम्रता से दब गई। यदि यह सेवा आपको वहां नहीं मिलती है, तो कुछ नहीं होगा व्यक्तिगत रूप से, मैं सेवा के लिए अत्यधिक पर्याप्त बात नहीं कर सकता यदि आप शामिल हों, तो आप निराश नहीं होंगे। और मुझ पर भरोसा करो, मैं इस तरह पॉल पॉल - सेंट अल्बंस यूके जैसी चीजें नहीं कहता हूं, मैं पूरी तरह से काम करता हूं, क्या मैं अभी भी अपनी सेवा और मेरी नौकरी के आसपास व्यापार का उपयोग कर सकता हूँ हाँ हम मुख्य रूप से स्विंग ट्रेडिंग पर ध्यान केंद्रित करते हैं इसलिए यह एक समस्या नहीं है। आम तौर पर आप अपनी प्रविष्टियां, स्टॉप, लक्ष्य निर्धारित कर सकते हैं और बाद में बाद में वापस चेक कर सकते हैं। वास्तव में हमारे ज्यादातर पेशेवर व्यापारी पूरे दिन अपने चार्ट पर नहीं होना पसंद करते हैं और बल्कि अन्य चीजों से बाहर रहना पसंद करते हैं। क्या मुझे विदेशी मुद्रा प्रबंधक प्रो में शामिल होने के लिए पिछले ट्रेडिंग अनुभव की आवश्यकता है I हम आपको अपने विदेशी मुद्रा फाउंडेशन पाठ्यक्रम में आरंभ करने के लिए जिस चीज की ज़रूरत है, उसे कवर करते हैं, जिसमें आप शामिल होने के बाद आपके पास पूर्ण पहुंच होगी। एक लाभदायक व्यापारी बनने में मुझे कितना समय लगेगा यह व्यापारी से व्यापारी के बीच भिन्न होता है, इसलिए हम आपको सही समय नहीं दे सकते हैं, कुछ सदस्य इसे जल्दी से उठाते हैं और दूसरों को ज्यादा समय तक लेते हैं, तो यह बेहतर होता है। लेकिन अगर आप इसे छड़ी करते हैं तो आप इसे कर सकते हैं क्या मुझे चार्टिंग नं की तरह व्यापार सीखने के लिए किसी भी अन्य महंगी सेवाओं की ज़रूरत है, हम आपको दिखाएंगे कि आप एक चार्टिंग प्लेटफॉर्म कहां मिल सकते हैं और आपको अपनी आवश्यकता के लिए मुफ्त में मिल सकता है। जब आप सीखते हैं तो आप एक निःशुल्क डेमो अकाउंट का उपयोग कर सकते हैं, इसमें कोई अन्य लागत शामिल नहीं है। क्या आप एक सिग्नल सेवा की पेशकश करते हैं तो मैं आपके ट्रेडों को कॉपी कर सकता हूं, यद्यपि हम यह समझाते हैं कि हम पहले से व्यापार करने के लिए कहां देख रहे हैं, हम सिग्नल सर्विस नहीं हैं। हमारा उद्देश्य आपको यह सिखाना है कि भविष्य में अपने लिए लाभप्रद व्यवसाय कैसे प्राप्त करें ताकि आप भविष्य में हम पर भरोसा न रखें। मैं लाइव खाते पर न्यूनतम राशि के साथ व्यापार कैसे कर सकता हूं हमारे कुछ सुझाए गए ब्रोकरों के साथ आप 200 से कम के साथ एक लाइव ट्रेडिंग खाते खोल सकते हैं लेकिन हम हमेशा सलाह देते हैं कि आप डेमो खाते पर तब तक शुरू करें जब तक कि आप व्यापार की फर्म समझ नहीं लेते। आरंभ करने के लिए तैयार हो जाओ और अपने व्यापार को ट्रांसफ़ॉर्म करें सिर्फ 47 के लिए आज शुरू हो जाओ, आपको पूर्ण माह तक पहुंच प्रदान करता है कोई खतरा नहीं, कोई दीर्घकालिक प्रतिबद्धता नहीं है, आप किसी भी समय रद्द करने के लिए स्वतंत्र हैं 30 दिन की पैसा वापस गारंटी आपका जोखिम मुक्त सदस्यता जोखिम प्रकटीकरण वक्तव्य प्रारंभ करें: मार्जिन पर ट्रेडिंग मुद्राओं में एक उच्च स्तर का जोखिम होता है जो सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। उत्तोलन आपके विरूद्ध आसानी से काम कर सकता है क्योंकि यह आपके लिए काम कर सकता है। मुद्रा व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले आपको सावधानी से अपने व्यापार और वित्तीय उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम के लिए भूख पर विचार करना चाहिए। संभावना यह है कि आप कुछ, या संभवतः आपके सभी व्यापारिक पूंजी के नुकसान को बनाए रख सकते हैं इसलिए, आपको धन के साथ एक ट्रेडिंग अकाउंट का फंड नहीं करना चाहिए, जिसे आप खोना नहीं दे सकते। यह अनुशंसा की जाती है कि आप एक मान्यताप्राप्त वित्तीय सलाहकार से सलाह लेना चाहते हैं, यदि आपको कोई संदेह है कि आपके लिए मुद्रा व्यापार सही है या नहीं। कोई भी प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता इस वेब साइट पर चर्चा किए गए लोगों के मुकाबले लाभ या हानि हासिल करने की संभावना है या नहीं। किसी भी व्यापार प्रणाली या कार्यप्रणाली का पिछला प्रदर्शन भविष्य के परिणामों का संकेत नहीं है। इन विचारों या विधियों को लागू करने में असफल व्यापारियों द्वारा किए गए कोई भी नुकसान व्यापारी और विदेशी मुद्रा-बॉस की पूर्ण जिम्मेदारी है और इसके प्रिंसिपलों, ठेकेदारों और असाइनियों को किसी भी रूप में अभियोजन से सुरक्षित रखा जाएगा। copyCopyright ForexMentorPro सभी अधिकार सुरक्षित वर्ल्डवाइड ClickBank इस उत्पाद का रिटेलर है क्लियरबैंक क्लिक बिक्री, इंक। का एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है जो डेलावेयर निगम है जो 917 एस लुस्क स्ट्रीट, सूट 200, बोईस इडाहो, 83706, यूएसए में स्थित है और अनुमति द्वारा उपयोग किया जाता है। रिटेलर के रूप में ClickBanks की भूमिका इस उत्पाद के प्रचार में इस्तेमाल किए गए किसी उत्पाद, उत्पाद या किसी दावे, बयान या राय की समीक्षा, अनुमोदन या समीक्षा का गठन नहीं करती है।

No comments:

Post a Comment